1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. प्रधानमंत्री ने कहा, टीएमसी के 40 विधायक हमारे संपर्क में, चुनाव बाद छोड़ेंगे पार्टी

प्रधानमंत्री ने कहा, टीएमसी के 40 विधायक हमारे संपर्क में, चुनाव बाद छोड़ेंगे पार्टी

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री ने सेरमपुर में रैली को संबोधित करते हुए पश्मिच बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद टीएमसी के 40 विधायक पार्टी छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वह सभी उनके संपर्क में हैं। पीएम मोदी के इस बयान के बाद पश्चिम बंगाल की राजनीति में उथल—पुथल मच गया है।

इसके साथ ही ममता बनर्जी के कंकड वाले रसगुल्ला के बयान पर भी पीएम ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि जिस देश की मिट्टी में बड़े-बड़े महापुरुषों ने जन्म लिया, वहां का कंकड़ वाला रसगुल्ला भी मेरे लिए प्रसाद की तरह होगा।
रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोगों के साथ विश्वासघात करने वाली दीदी को देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी।

पीएम ने कहा कि दीदी आपकी जमीन खिसक चुकी है और 23 मई को जब नतीजे आएंगे तो चारों तरफ कमल खिलेगा तो तुम्हारे विधायक भी आपको छोड़कर भाग जाएंगे। आज भी आपके 40 विधायक हमारे संपर्क में हैं। दीदी आपका बचना मुश्किल है क्योंकि आपने विश्वासघात किया है। ममता बनर्जी के कंकड वाले रसगुल्ले के बयान पर पीएम ने कहा कि वह उनका सौभाग्य है।

जिस मिट्टी पर रामकृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानंद, चैतन्य महाप्रभु, जगदीशचंद्र बसु, नेताजी सुभाष बाबू, श्यामाप्रसाद मुखर्जी पैदा हुए। मोदी ने कहा, ‘ऐसे अनगिनत महापुरुष जिनके चरणों की धूल बंगाल की माटी रही है, उसका रसगुल्ला मोदी के लिए मिलेगा, यह तो मोदी के लिए प्रसाद होगा।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में नए भारत के निर्माण के लिए इस बार ऐहिासिक जनोदश दे रहा है। इसके साथ ही कहा कि मोदी आज सुबह से पश्चिम बंगाल से जिस तरह की खबरें आ रही हैं, वो बता रही हैं कि दीदी का गुस्सा इस समय सातवें आसमान पर है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...