PM ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा, मोदी को गाली देने वाले अब ईवीएम को दे रहे हैं गाली

narendar modi
प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा, मोदी को गाली देने वाले अब ईवीएम को गाली दे रहे हैं

रांची। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री लगातर रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। तीसरे चरण का चुनाव संपन होने के बाद प्रधानमंत्री आज झारखंड के लोहरदगा में रैली को संबोधित किया। इस दैरान उन्होंने वह विपक्ष पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि तीन चरणों के चुनाव हो चुके हैं अब विपक्ष को हार स्वीकार कर लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी को गाली देने वाले अब ईवीएम को गाली दे रहे हैं।

The Prime Minister Said The Attack On The Opposition Said Abusive Of Modi Is Now Abusing The Evm :

प्रधानमंत्री ने कहा कि जैसे बच्चे परीक्षा में फेल होने के बाद पेपर, पेन और बेंच को लेकर बहाना बनाते हैं, वैसे ही अब विपक्ष अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ते नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि मोदी को गोली देने वाले अब ईवीएम को गाली दे रहे हैं। बेचारी मशीन के नसीब में भी विपक्ष की गाली है। अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ने की शुरुआत इन्होंने पहले से ही शुरु कर दी है।

रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि दिल्ली में आपने मजबूत सरकार बनाई है। इस कारण आज नक्सलवाद और माओवाद पर इतना काबू हो पाया। उन्होंने कहा कि भाजपा-एनडीए सरकार के प्रयासों का ही परिणाम है कि देश में नक्सल प्रभावित जिलों की संख्या में बहुत कमी आई है। झारखंड में भी आप इसका अनुभव कर रहे हैं कि पहले जिन इलाकों में दिन ढलने के बाद लोग घर से बाहर निकलने से डरते थे, वहां अब स्थितियां तेजी से बदल रही हैं।

विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि आपकी इस ललकार से भ्रष्टाचारियों और महामिलावटियों में हड़कंप मचा हुआ है। उन्होंने कहा कि याद रखिएगा कि कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों का आतंक को लेकर क्या रवैया है? ये लोग पाकिस्तान को सबक सिखाने वाले हमारे वीरों पर ही सवाल उठा रहे हैं। हमारे विरोधी कह रहे हैं कि वो कह रहे हैं कि सबूत लाओ, तब हम मानेंगे कि पाकिस्तान में आतंकियों पर हमला हुआ। वो हमारे देश के वीर जवानों की नीयत पर, उनके पराक्रम पर शक कर रहे हैं।

रांची। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री लगातर रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। तीसरे चरण का चुनाव संपन होने के बाद प्रधानमंत्री आज झारखंड के लोहरदगा में रैली को संबोधित किया। इस दैरान उन्होंने वह विपक्ष पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि तीन चरणों के चुनाव हो चुके हैं अब विपक्ष को हार स्वीकार कर लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी को गाली देने वाले अब ईवीएम को गाली दे रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि जैसे बच्चे परीक्षा में फेल होने के बाद पेपर, पेन और बेंच को लेकर बहाना बनाते हैं, वैसे ही अब विपक्ष अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ते नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि मोदी को गोली देने वाले अब ईवीएम को गाली दे रहे हैं। बेचारी मशीन के नसीब में भी विपक्ष की गाली है। अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ने की शुरुआत इन्होंने पहले से ही शुरु कर दी है। रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि दिल्ली में आपने मजबूत सरकार बनाई है। इस कारण आज नक्सलवाद और माओवाद पर इतना काबू हो पाया। उन्होंने कहा कि भाजपा-एनडीए सरकार के प्रयासों का ही परिणाम है कि देश में नक्सल प्रभावित जिलों की संख्या में बहुत कमी आई है। झारखंड में भी आप इसका अनुभव कर रहे हैं कि पहले जिन इलाकों में दिन ढलने के बाद लोग घर से बाहर निकलने से डरते थे, वहां अब स्थितियां तेजी से बदल रही हैं। विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि आपकी इस ललकार से भ्रष्टाचारियों और महामिलावटियों में हड़कंप मचा हुआ है। उन्होंने कहा कि याद रखिएगा कि कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों का आतंक को लेकर क्या रवैया है? ये लोग पाकिस्तान को सबक सिखाने वाले हमारे वीरों पर ही सवाल उठा रहे हैं। हमारे विरोधी कह रहे हैं कि वो कह रहे हैं कि सबूत लाओ, तब हम मानेंगे कि पाकिस्तान में आतंकियों पर हमला हुआ। वो हमारे देश के वीर जवानों की नीयत पर, उनके पराक्रम पर शक कर रहे हैं।