संभल : सिपाहियों की हत्या कर फरार हुए कैदी के भाई का पेंड़ से लटका मिला शव

sambhal insident
संभल : सिपाहियों की हत्या कर फरार हुए कैदी के भाई का पेंड़ से लटका मिला शव

लखनऊ। संभल में दो सिपाहियों की हत्या कर फरार हुए कैदी धर्मपाल के भाई का शव पेड़ पर संदिग्ध हालात में लटका मिला। घटना के बाद मृतक के परिजन पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगा रहे है। परिजनों का कहना है कि पुलिस के उत्पीड़न के चलते ये घटना हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

The Prisoners Brother Who Was Absconding By The Soldiers Was Hanged From The Tree :

बता दें कि चन्दौसी कोर्ट में पेशी के बाद मुरादाबाद जिला कारागार लौटते समय तीन बंदियों ने दो सिपाहियों आंख में पहले मिर्च पाउडर झोंका और उसके बाद गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर तीनो सिपाही वहां से फरार हो गए। सरकार ने फरार बंदियों पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है।

बताया जा रहा है कि पुलिस टीमें बहजोई थाना क्षेत्र के भरतपुर गांव निवासी धर्मपाल के बारे में जानकारी जुटाने के लिए उसके परिजनों पर भी दबाव बनाए हुए है। इस बीच मंगलवार को उसके भाई उदयवीर का शव गांव के बाहर जंगल में लटका मिला।

उदयवीर की पत्नी का आरोप है कि पुलिस उसके पति को लगातार परेशान कर रही थी। इसी वजह से घटना के दिन से ही वह घर से फरार थे। एक दिन पहले भी पुलिस गांव में कह कर गई थी कि उदयवीर मिला तो उसका भी एनकाउंटर कर दिया जाएगा। इसी तनाव में उसके पति जान देने को मजबूर हो गए।

लखनऊ। संभल में दो सिपाहियों की हत्या कर फरार हुए कैदी धर्मपाल के भाई का शव पेड़ पर संदिग्ध हालात में लटका मिला। घटना के बाद मृतक के परिजन पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगा रहे है। परिजनों का कहना है कि पुलिस के उत्पीड़न के चलते ये घटना हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि चन्दौसी कोर्ट में पेशी के बाद मुरादाबाद जिला कारागार लौटते समय तीन बंदियों ने दो सिपाहियों आंख में पहले मिर्च पाउडर झोंका और उसके बाद गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर तीनो सिपाही वहां से फरार हो गए। सरकार ने फरार बंदियों पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस टीमें बहजोई थाना क्षेत्र के भरतपुर गांव निवासी धर्मपाल के बारे में जानकारी जुटाने के लिए उसके परिजनों पर भी दबाव बनाए हुए है। इस बीच मंगलवार को उसके भाई उदयवीर का शव गांव के बाहर जंगल में लटका मिला। उदयवीर की पत्नी का आरोप है कि पुलिस उसके पति को लगातार परेशान कर रही थी। इसी वजह से घटना के दिन से ही वह घर से फरार थे। एक दिन पहले भी पुलिस गांव में कह कर गई थी कि उदयवीर मिला तो उसका भी एनकाउंटर कर दिया जाएगा। इसी तनाव में उसके पति जान देने को मजबूर हो गए।