राजस्थान के बीजेपी विधायक ने फिर दिया विवादित बयान, बोले- ‘गौ तस्करी करोगे तो यूं ही मरोगे’

BJP-MLA

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने जिले में गौ-तस्करी को लेकर एक बार फिर विवादित बयान दिया है। विधायक आहूजा ने कहा है कि तस्करी और गो-कशी करोगे तो यूं ही मरोगे। बात दें कि यह कोई पहली बार इन्होंने ऐसा बयान नहीं दिया है। इससे पहले आहूजा ने जेएनयू को बलात्कारियों का अड्डा बताते हुए कहा था कि और वहां हर रोज तीन हज़ार कंडोम मिलने हैं।

The Rajasthan Bjp Again Gave The Controversial Statement If You Smuggled You Will Die :

उन्होंने पत्रकारों से कहा, “मेरा तो सीधा-सीधा कहना है कि गौ तस्करी और गौकशी करोगे तो यूं ही मरोगे।” बता दें कि गौ तस्करी के आरोप में ज़ाकिर नाम के एक शख्स को अलवर से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी से पहले कथित तौर पर भीड़ ने उसकी पिटाई भी की. हालांकि आहूजा ने ज़ाकिर को भीड़ द्वारा पीटे जाने का खंडन किया।

उन्होंने कहा, “कुछ लोग ट्रक का पीछा कर रहे थे, जिस कारण यह पलट गया और आरोपी को चोट आई। अब वो कह रहा है कि ग्रामीणों ने उसे पीटा है। मैंने एसएचओ से घटना की जानकारी ली है। लोगों ने उसे नहीं पीटा. ट्रक पलटने से उसे चोट आई हैं।”

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने जिले में गौ-तस्करी को लेकर एक बार फिर विवादित बयान दिया है। विधायक आहूजा ने कहा है कि तस्करी और गो-कशी करोगे तो यूं ही मरोगे। बात दें कि यह कोई पहली बार इन्होंने ऐसा बयान नहीं दिया है। इससे पहले आहूजा ने जेएनयू को बलात्कारियों का अड्डा बताते हुए कहा था कि और वहां हर रोज तीन हज़ार कंडोम मिलने हैं।उन्होंने पत्रकारों से कहा, "मेरा तो सीधा-सीधा कहना है कि गौ तस्करी और गौकशी करोगे तो यूं ही मरोगे।" बता दें कि गौ तस्करी के आरोप में ज़ाकिर नाम के एक शख्स को अलवर से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी से पहले कथित तौर पर भीड़ ने उसकी पिटाई भी की. हालांकि आहूजा ने ज़ाकिर को भीड़ द्वारा पीटे जाने का खंडन किया।उन्होंने कहा, "कुछ लोग ट्रक का पीछा कर रहे थे, जिस कारण यह पलट गया और आरोपी को चोट आई। अब वो कह रहा है कि ग्रामीणों ने उसे पीटा है। मैंने एसएचओ से घटना की जानकारी ली है। लोगों ने उसे नहीं पीटा. ट्रक पलटने से उसे चोट आई हैं।"