1. हिन्दी समाचार
  2. बिना परमीशन के चल रही थी रेव पार्टी, पुलिस ने मारा छापा; चार युवतियों समेत 11 विदेशी नागरिकों किया गिरफ्तार

बिना परमीशन के चल रही थी रेव पार्टी, पुलिस ने मारा छापा; चार युवतियों समेत 11 विदेशी नागरिकों किया गिरफ्तार

The Rave Party Was Going On Without Permission The Police Raided 11 Foreign Nationals Including Four Women Arrested

By सोने लाल 
Updated Date

ग्रेटर नोएडा। यूपी के ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने शनिवार देर रात रेव पार्टी करते हुए 11 विदेशी नागरिकों को पकड़ा है। जिसमें चार महिलाएं भी शामिल हैं। सूरजपुर थाना पुलिस ने इनके पास से 7 लग्जरी कार, 237 बीयर की कैन, 51 बीयर कांच की बोतल, 3 शराब की बोतल बरामद की हैं। पुलिस की मानें तो यह लोग बिना परमिशन के रेव पार्टी कर रहे थे। फिलहाल पुलिस ने इनके खिलाफ संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया है।

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

सूरजपुर पुलिस थाना को शनिवार की देर रात सूचना मिली कि यूपीएसआईडीसी (UPSIDC) क्षेत्र के एक मकान में कुछ लोग बिना परमीशन के रेव पार्टी कर रहे हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत छापा मारकर 11 विदेशी मूल के नागरिकों को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि इस पार्टी में 50 से अधिक लोग शामिल हुए थे। पुलिस छापेमारी के दौरान 11 लोग पकड़े गए जबकि अन्य फरार हो गए।

पुलिस ने इनके पास से करीब 237 विदेशी ब्रांड की बीयर और अंग्रेजी शराब व कई हुक्के भी बरामद किए हैं। पुलिस का कहना है वो इस पार्टी में शामिल दूसरे लोगों की भी तलाश करने में जुटी है। इस पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल होने की बात कही जा रही है। ग्रेटर नोएडा के डीसीपी हरिचन्द्र की मानें तो मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्रेटर नोएडा के यूपीएसआईडीसी इलाके के एक घर में बिना परमिशन के रेव पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। जहां पर कई तरह के नशे को परोसा जाएगा। पुलिस ने एक टीम बनाई और आधी रात को छापेमारी कर कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...