बॉलीवुड में इन स्टार्स का रिश्ता केवल सगाई तक

बॉलीवुड के कपल्स अक्सर किसी ना किसी कारण चर्चा में बने रहते हैं। कभी उनकी डेटिंग की खबरें आती हैं तो कभी उनकी शादी से जुड़ी खबरें अक्सर आती ही रहती है। बॉलीवुड में शाहरुख खान-गौरी, अजय देवगन-काजोल कुछ ऐसी जोड़ी है जिन्होंने सगाई करके शादी भी की, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे कपल्स के बारे में बताने जा रहें हैं जिनकी सगाई तो हुई, लेकिन वह शादी के बंधन में नहीं बंध पाएं।

1. सलमान खान और संगीता बिजलानी (Salman Khan and Sangeeta Bijlani)

{ यह भी पढ़ें:- 'ऊंची है बिल्डिंग' पर छत के ऊपर ये क्या करने लगी 'भाभी जी' }

बॉलीवुड के भाई जान के अफेयर्स के चर्चा अक्सर सुनने को मिलते ही रहते हैं। अब सभी इस बात को जानते हैं कि सल्लू मियां ने अब तक शादी नहीं की है, लेकिन हम आपको बता दें कि 90 के दशक में सलमान खान बॉलीवुड की अदाकारा संगीता बिजलानी से शादी करने जा रहें थे, शादी के कार्ड भी प्रिंट हो चुके थे, लेकिन फिर अचानक संगीता ने शादी करने से इंकार कर दिया।

2. साजिद खान और गौहर खान (Sajid Khan and Gauhar Khan)

{ यह भी पढ़ें:- सनी लियोनी का दीवाना था आतंकी ओसामा, घर से मिला पॉर्न मूवीज का जखीरा }

साजिद खान और गौहर खान के अफेयर के बारे में आपको शायद ही पता होगा। लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया, जिसके बाद 2003 ने दोनों ने ही रिश्ता तोड़ दिया।

3. अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर (Abhishek Bachchan and Karishma Kapoor)

अभिषेक बच्चन ने जब बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरुआत की थी, उससे पहले से ही वह करिश्मा कपूर को डेट कर रहें थे। हम आपको बता दें कि दोनों ने अपने 5 साल के रिश्ते को 11 अक्टूबर 2002, में सगाई कर ली। इस रिश्ते में कई मुश्किलें आई, जिसके बाद फरवरी 2003 में दोनों ने रिश्ता तोड़कर अलग होने का फैसला किया।

{ यह भी पढ़ें:- 'चंबल घाटी' से खास नाता है इस एक्ट्रेस का, पिया ने हुनर से बनाई खास पहचान }

4. राखी सांवत और इलेश पारुजनवाला (Rakhi Sawant and Elesh Parujanwala)

राखी सांवत एक ऐसी हस्ती हैं, जो कि अक्सर खबरों में बनी रहती है। राखी ने टीवी पर ही कैनेडा से आए इलेश पारुजनवाला से सगाई की थी, लेकिन इसके बाद उन्होंने शादी करने से मना कर दिया।