1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कोरोना संकट के बीच सलमान खान की फिल्म राधे की रिलीजिग डेट आई सामने, इस दिन होगी रिलीज

कोरोना संकट के बीच सलमान खान की फिल्म राधे की रिलीजिग डेट आई सामने, इस दिन होगी रिलीज

सलमान खान की मूवी 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' बीते वर्ष ईद के अवसर पर रिलीज होनी थी लेकिन कोविड लॉकडाउन के चलते जिसकी रिलीज को टाल दिया गया और हाल ही में एलान किया गया था कि इसे ईद 2021 के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

The Release Date Of Salman Khans Film Radhe Came Out Amid Corona Crisis Will Be Released On This Day

मुंबई: सलमान खान की मूवी ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ बीते वर्ष ईद के अवसर पर रिलीज होनी थी लेकिन कोविड लॉकडाउन के चलते जिसकी रिलीज को टाल दिया गया और हाल ही में एलान किया गया था कि इसे ईद 2021 के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

पढ़ें :- सलमान और सोनू सूद के लिए राखी सावंत जनता से कर रही अनोखी मांग

आज मूवी के मेकर्स ने  बड़ा एलान करते हुए बताया कि इसे थिएटर और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स दोनों ही स्थानों पर रिलीज की जाने वाली है।ईद रिलीज की परंपरा को ध्यान में रखते हुए, सलमान खान फिल्म्स और जी स्टूडियोज ने ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के लिए मेगा रिलीज की योजना बना रहे है।

प्रभु देवा द्वारा डायरेक्ट की गई ये मूवीज अब 13 मई 2021 को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक सिनेमाघर और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स, दोनों ही जगह  पर रिलीज की  जाने वाली है।


‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज के साथ जहां सिनेमाघरों में गवर्नमेंट द्वारा जारी किये गए कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाएगा वहीँ ये जी5 पर जी की ‘पे पर व्यू’ सर्विस ZEEPlex पर भी रिलीज की जाने वाली है। दर्शक इसे सभी प्रमुख DTH ऑपरेटर यानीडिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर देख सकेंगे। जिसके द्वारा दर्शक बिना अपने घरों से बाहर निकले सुरक्षा के साथ मूवी का आनंद ले पाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X