1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. दोस्तों ने दिया इस सनसनीखेज हत्या को अंजाम, ऐसे मिला पुलिस को सुराग

दोस्तों ने दिया इस सनसनीखेज हत्या को अंजाम, ऐसे मिला पुलिस को सुराग

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के नेब सराय इलाके में चार दोस्तों ने पुरानी रंजिश के चलते अपने दोस्त की हत्या कर दी। शिकायत के बाद जांच शुरू हुई तो पुलिस दो दिन में ही हत्यारों तक पहुंच गई। हत्या में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, अभी भी दो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम सुरजीत कश्यप है। सुरजीत नेब सराय के जवाहर पार्क इलाके में रहता था। 15 अप्रैल को सुरजीत के पिता ने अपने बेटे के गायब होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। साथ ही यह भी बताया कि उनके बेटे का फोन भी बंद आ रहा है। अपनी शिकायत में उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि दोपहर के वक्त जब सुरजीत अपने काम से वापस घर लौटा तो थोड़ी देर बाद उसके किसी दोस्त का फोन आया और फिर वो चला गया। इसके बाद में उसका कोई पता नहीं लग रहा।

ऐसे दिया कत्ल को अंजाम 

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो उन्हें पता लगा कि जवाहर पार्क इलाके में ही एक लड़का बात कर रहा था कि कुछ लड़कों ने एक 22 साल के युवक की हत्या कर दी है और लाश को सड़क से दूर एक खाली इलाके के पास छिपा दिया है। इसके बाद पुलिस ने उस जगह की तलाश की तो उन्हें सुरजीत की लाश मिल गई।

मामले की तह तक जाने के बाद पता लगा कि सुरजीत की हत्या गला दबाकर की गई थी, लेकिन उसे बुरी तरह से चाकू से भी मारा गया था। यहां तक उसकी आंखें भी फोड़ दी गई थी। पुलिस का कहना है कि जिस तरह से हत्या की गई है, उससे साफ जाहिर था कि हत्या के पीछे कोई ना कोई रंजिश है।

यही नहीं लाश मिलने के बाद कॉल डिटेल और तफ्तीश के बाद पुलिस ने सुरजीत के चार दोस्तों सोमवीर, विक्की झा, सतबीर और विक्की भट्ट को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक सतबीर ने उन्हें बताया कि कुछ समय पहले सुरजीत ने उसे और उसके दोस्त की पिटाई कर दी थी, इतना ही नहीं वो जब भी उसे देखता उसे धमकाता रहता था।

वारदात वाले दिन उन्हें जब पता लगा कि सुरजीत एक खाली इलाके में बैठा है तो वो वहां पहुंचे और सुरजीत की हत्या कर दी, फिर लाश को पास के एक गड्ढे में पत्तों से ढक दिया, ताकि किसी को नजर ना आए। पुलिस ने वारदात में इस्तामल चाकू को भी बरामद कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...