1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. फिर से बढ़ने लगा कोरोना का खतरा, 24 घंटे में मिले 23 हजार से ज्यादा नए केस

फिर से बढ़ने लगा कोरोना का खतरा, 24 घंटे में मिले 23 हजार से ज्यादा नए केस

भारत में कोरोना का कहर फिर से बढ़ने लगा है। कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा होने लगा है। इसको लेकर फिर से चिंता बढ़ने लगी है। बीते 24 घंटे में कोरोना के करीब 23 हजार से अधिक मरीज मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। इसको लेकर चिंता जताई जा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत में कोरोना का कहर फिर से बढ़ने लगा है। कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा होने लगा है। इसको लेकर फिर से चिंता बढ़ने लगी है। बीते 24 घंटे में कोरोना के करीब 23 हजार से अधिक मरीज मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। इसको लेकर चिंता जताई जा रही है।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

वहीं, कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए फिर से सख्ती शुरू कर दी गयी है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने गुरुवार को बताया कि देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 23285 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ देशभर में कोरोना से कुल संक्रमितों का आंकड़ा 11308846 पहुंच गया है।

बता दें कि महाराष्ट्र समेत कई अन्य राज्यों में कोरोना संक्रमण में तेजी से वृद्धि हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक देशभर में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से 117 लोगों की मौत हुई है, जबकि 15157 लोग इस महामारी से ठीक हुए हैं और उनको अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

देशभर में अभी तक 1,09,53,303 लोग कोरोना को मात दे चुके हैं। गुरुवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों ने कहा कि देश में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है, जहां इस महामारी ने फिर से पैर पसारना शुरू कर दिया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने महाराष्ट्र की मौजूदा स्थिति को बहुत चिंताजनक बताया।

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...