1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. जादुई होती है इस वृक्ष की जड़, कंगाल को बना देती है करोड़पति!

जादुई होती है इस वृक्ष की जड़, कंगाल को बना देती है करोड़पति!

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: अधिकतर व्यक्ति धन की समस्या या रोग की समस्या से बहुत परेशान रहते हैं। कुछ व्यक्ति धन तो कमा लेते हैं, लेकिन उनके घर में सुख की बिल्कुल उन्नति नहीं हो पाती है। जितना भी कमाते हैं फ़ालतू का खर्चा होने लगता है या फिर कई बार कामकाज इतना मंदा हो जाता है कि कुछ भी कमाई नहीं हो पाती है। ऐसे में व्यक्ति बहुत ही परेशान रहता है। हमारे शास्त्रों में कुछ वनस्पतियां का विवरण है जो ऐसी होती हैं की यदि हम श्रद्धा एवं विश्वास के साथ उन्हें अपने पास रखते हैं तो वह हमारा भाग्य बहुत प्रबल कर देती हैं और भाग्य साथ देता है। जिससे आपको निश्चित ही सफलता मिलती है।

पढ़ें :- 29 नवंबर 2021 का राशिफल : सूर्य की तरह इनकी चमक उठेगी किस्मत, जानें अपनी राशि का हाल

गुरुवार के दिन सर्वप्रथम आपको इस दिन नहा धोकर पीले वस्त्र धारण करने हैं। यदि आपके पास पीले कपड़े नहीं है तब आप पीले रुमाल का उपयोग कर सकते हैं।पीले रुमाल को अपने सिर पर रखले। इस उपाय को करने के लिए आपको सबसे पहले केले का पेड़ देखना है कहीं पर भी आप को यह दिखाई देता है तो इसी प्रकार आप को पीला कपड़ा अपने सिर पर रख कर या कंधे पर रखकर वहां पर जाना हैं।एक विशेष बात को ध्यान में रखना है जब भी आप यह करेंगे तो आपको कोई भी रोके टोके नहीं अगर यह पेड़ किसी के घर में है तो आप उसे पहले ही बता सकते हैं जिससे आप को उस कार्य को करते समय ना कोई देखे और ना ही कोई टोके बिल्कुल चुपचाप से यह काम सिर्फ गुरुवार के दिन ही करना है।

यदि उस दिन गुरु पुष्य नक्षत्र का योग हो तो फिर इससे अच्छा क्या है। केले के पेड़ के पास जाकर आपको उसकी जड़ निकालनी है थोड़ी सी भी जड़ आप को मिलती है तो आपका काम हो जाएगा उसके बाद आपको चुपचाप उस जड़ को लाकर अपने पास में रखनी है उसके बाद उस जड़ को गंगाजल से धो कर पवित्र करलें एवं पीला धागा बांधकर उसे अपनी तिजोरी या पर्स में सदा रखें। इससे आपको बहुत ही अधिक आश्चर्यजनक लाभ देखने को मिलने लगेंगे आपको यह काम मात्र गुरुवार के दिन ही करना है। इसे आप अपने पास रखते हैं तो वह बहुत ही अधिक लाभ आपको देती है। धन प्राप्ति के नए-नए मार्ग खुलने लग जाते हैं और सुख समृद्धि बढ़ने लगती हैं।

प्रत्येक गुरुवार को किसी न किसी रूप में पीला वस्त्र धारण करने का प्रयत्न करें। आपके अनायास होने वाले खर्चों में कमी होने लगगी। आपका पर्स सैदव पैसे से भरा सा रहेगा। धन कमाने में आसानी रहेगी। धन-प्राप्ति के द्वार खुलने लगेंगे। यह परीक्षित प्रयोग धन से जुडी छोटी-छोटी परेशानियों में बड़ा ही लाभकारी सिद्ध होता है।

पढ़ें :- सूर्य ग्रहण 2021: इस साल का आखिरी सूर्य ग्रहण कब, कहां और कैसे देखना है
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...