1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. संतों ने किया Sunny Leone का विरोध, मधुबन में राधिका नाचे सॉन्ग पर बोले- सीन हटाओ नहीं तो…

संतों ने किया Sunny Leone का विरोध, मधुबन में राधिका नाचे सॉन्ग पर बोले- सीन हटाओ नहीं तो…

 एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली सनी लियोन (Sunny Leone) अपने नए गाने 'मधुबन में राधिका नाचे' को लेकर खूब चर्चा में हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली सनी लियोन (Sunny Leone) अपने नए गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ को लेकर खूब चर्चा में हैं।

पढ़ें :- First song of film 'Selfie' released: एक बार फिर 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' में नजर आये अक्की, रिलीज हुआ सॉन्ग

आपको  बता दें, सनी (Sunny Leone) ने बेशकइस गाने में बेहतरीन डांस मूव्स दिखाए हों, लेकिन मथुरा में इसका जमकर विरोध किया जा रहा है। संतों ने सनी लियोनी (Sunny Leone) के इस नए वीडियो अलबम को बैन करने की मांग की है। सनी का यह गाना 22 दिसंबर को रिलीज हुआ है।

वृंदावन के संत नवल गिरी महाराज (Sant Naval Giri Maharaj) ने सरकार से इस गाने के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई नहीं की और वीडियो एलबम पर प्रतिबंध नहीं लगाया, तो हम कोर्ट जाएंगे। महाराज ने आगे कहा कि अगर सनी ने अपने सीन नहीं हटाए और माफी नहीं मांगी, तो उन्हें देश में नहीं रहने दिया जाएगा।

रिलीज के बाद से ही यह गाना तेजी से शेयर हुआ है। हालांकि लोग सनी को ट्रोल भी कर रहे हैं। इस गाने के बोल ‘मधुबन में राधिका नाचे रे’ को लेकर लोगों को आपत्ति है। उनका कहना है कि सनी जिस तरह से इसमें डांस कर रही हैं, वह इस गाने के बोल के हिसाब से बहुत आपत्तिजनक है। राधा हमारे लिए पूजनीय हैं। इससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसके बाद से लोग इस गाने को बायकॉट कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...