यूजर्स के गुस्से को देख चयनकर्ताओं ने किया वादा, जल्द ही युवी और रैना होंगे टीम में

raina-yuwi

नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका दौरे के लिए बीसीसीआई ने वनडे टीम टीम का ऐलान कर दिया है जिसे देख सोशल मीडिया पर यूजर्स बेहद गुस्से में हैं। गुस्सा होना वाजिब भी है क्योकि चयनकर्ताओं ने मौजूदा सीरीज में बेहतर फार्म में चल रहे केएल राहुल तक को मौका नहीं दिया है। इसी के साथ इस टीम में युवी व रैना जो पिछले कई महीनों से बाहर चार रहें हैं उन्हें भी शामिल नहीं किया गया है। हालांकि इन दोनों ने इस बार यो-यो टेस्ट पास कर लिया था जिसके बावजूद उनपर चयनकर्ताओं ने भरोसा नहीं जताया जिस वजह से यूजर बीसीसीआई से खफा हैं और लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं।

फैंस की मानें तो केदार जाधव की जगह टीम में युवराज सिंह और सुरैश को शामिल करना ज्यादा बेहतर होता। वहीं कुछ लोग आजिंक्य रहाणे की फॉर्म को देखते हुए उनकी जगह केएल राहुल को लेने की बात कह रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- 3 साल बाद सुरेश रैना टीम इंडिया में शामिल }

इसी बीच मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने रैना और युवराज के दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर चयन नहीं होने का खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि युवराज और रैना दोनों ने यो-यो टेस्ट पास करने में काफी समय लगाए। हाल तक ये दोनों खिलाड़ी टेस्ट पास करने में नाकाम रहे थे। हालांकि, ये खुशी की बात है कि दोनों खिलाड़ी अब यो-यो टेस्ट पास करने में सफल रहे और जल्द ही उन दोनों के पास अच्छा मैच खेलने का मौका हो सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- BCCI ने कोहली को खेल रत्न, द्रविड़ को द्रोणाचार्य पुरस्कार देने की सिफारिश की }

नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका दौरे के लिए बीसीसीआई ने वनडे टीम टीम का ऐलान कर दिया है जिसे देख सोशल मीडिया पर यूजर्स बेहद गुस्से में हैं। गुस्सा होना वाजिब भी है क्योकि चयनकर्ताओं ने मौजूदा सीरीज में बेहतर फार्म में चल रहे केएल राहुल तक को मौका नहीं दिया है। इसी के साथ इस टीम में युवी व रैना जो पिछले कई महीनों से बाहर चार रहें हैं उन्हें भी शामिल नहीं किया गया है। हालांकि इन दोनों ने…
Loading...