अमेरिका में लगे ‘चप्पल चोर पाकिस्तान’ के नारे, कुछ ऐसे फूटा लोगों का गुस्सा

pakistan chor

नई दिल्ली। पाकिस्‍तान में कुलभूषण जाधव की मां और पत्‍नी के साथ हुए दुर्व्‍यवहार को लेकर लोगों का गुस्‍सा शांत नहीं हुआ है। इसको लेकर पाकिस्‍तान दुनियाभर में आलोचनाएं झेल रहा है। आज अमेरिका में पाकिस्‍तान दूतावास के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया गया। भारतीय-अमेरिकियों और बलूचिस्‍तानियों के एक समूह ने पाकिस्‍तान के खिलाफ जमकर नारे लगाए और उसे ‘चप्‍पल चोर’ करार दिया।

The Slogan Of Sandal Chor Pakistan In The Us Is The Anger Of Some Such People :

इतना ही नहीं ये प्रदर्शनकारी पाकिस्‍तान को देने के लिए चप्‍पल लेकर भी आए। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि उन्‍होंने कुलभूषण जाधव की पत्‍नी की चप्‍पल तब चुराई जब वह संकट में थी। प्रदर्शनकारी ने कहा कि मुझे उम्‍मीद है कि ये इन चप्‍पलों का भी इस्‍तेमाल करेंगे। उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान का मतलब क्‍या है? अमेरिका से डॉलर ले, हिन्‍दुस्‍तान के जूते खा!

बता दें कि 25 दिसंबर, 2017 को जाधव की मां और पत्नी पाकिस्तान में उनसे मिलने गई था लेकिन वहां उनके साथ काफी बुरा व्यवहार किया गया। जाधव के परिजनों के कपडे बदलवाए गए और उनके जूते तक उतरा लिए गए लेकिन वापिस ही नहीं किए। पाकिस्तान ने जाधव की मा-पत्नी को बिंदी, चूड़ियां यहां तक की मंगलसूत्र तक भी उतारने को कहा। पाकिस्तान ने जाधव को जासूसी के मामले में गिरफ्तार किया है और उन्हें फासी की सजा सुनाई गई है।

नई दिल्ली। पाकिस्‍तान में कुलभूषण जाधव की मां और पत्‍नी के साथ हुए दुर्व्‍यवहार को लेकर लोगों का गुस्‍सा शांत नहीं हुआ है। इसको लेकर पाकिस्‍तान दुनियाभर में आलोचनाएं झेल रहा है। आज अमेरिका में पाकिस्‍तान दूतावास के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया गया। भारतीय-अमेरिकियों और बलूचिस्‍तानियों के एक समूह ने पाकिस्‍तान के खिलाफ जमकर नारे लगाए और उसे 'चप्‍पल चोर' करार दिया।इतना ही नहीं ये प्रदर्शनकारी पाकिस्‍तान को देने के लिए चप्‍पल लेकर भी आए। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि उन्‍होंने कुलभूषण जाधव की पत्‍नी की चप्‍पल तब चुराई जब वह संकट में थी। प्रदर्शनकारी ने कहा कि मुझे उम्‍मीद है कि ये इन चप्‍पलों का भी इस्‍तेमाल करेंगे। उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान का मतलब क्‍या है? अमेरिका से डॉलर ले, हिन्‍दुस्‍तान के जूते खा!बता दें कि 25 दिसंबर, 2017 को जाधव की मां और पत्नी पाकिस्तान में उनसे मिलने गई था लेकिन वहां उनके साथ काफी बुरा व्यवहार किया गया। जाधव के परिजनों के कपडे बदलवाए गए और उनके जूते तक उतरा लिए गए लेकिन वापिस ही नहीं किए। पाकिस्तान ने जाधव की मा-पत्नी को बिंदी, चूड़ियां यहां तक की मंगलसूत्र तक भी उतारने को कहा। पाकिस्तान ने जाधव को जासूसी के मामले में गिरफ्तार किया है और उन्हें फासी की सजा सुनाई गई है।