1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Rhea Chakraborty के चेहरे पर फिर लौटी मुस्कराहट, सुशांत के साथ तस्वीर शेयर कर बोली…

Rhea Chakraborty के चेहरे पर फिर लौटी मुस्कराहट, सुशांत के साथ तस्वीर शेयर कर बोली…

रिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टेट्स पर खुद की एक तस्वीर साझा की है। वैसे बता दें, इस समय रिया खुद को सकारात्मक रखने का प्रयास कर रही हैं, इसका नजारा वह सोशल मीडिया के माध्यम से दे भी रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत के निधन को ही भले एक साल हो गायें हों लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हे भूल नहीं पाएं हैं। जब भी सुशांत सिंह का नाम आता है। फैंस के फ़ेस पर एक अलग सी मुशकान आ जाती है। अब अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी फिर से आहिस्ता-आहिस्ता सोशल मीडिया पर वापसी कर रही हैं। रिया इस समय इंस्टाग्राम पर फिर से सक्रीय दिखाई दे रही हैं ।

पढ़ें :- NCB की रडार रिया चक्रवर्ती, 35 आरोपियों के खिलाफ कुल 38 आरोप

आपको बता दें, हाल ही में रिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टेट्स पर खुद की एक तस्वीर साझा की है। वैसे बता दें, इस समय रिया खुद को सकारात्मक रखने का प्रयास कर रही हैं, इसका नजारा वह सोशल मीडिया के माध्यम से दे भी रही हैं। अब आज रिया ने अपनी एक प्यारी सी फोटोज साझा की है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक वर्ष पश्चात् अभिनेत्री ने मुस्कराते हुए की अपनी कोई तस्वीर साझा की है।

अभिनेता ने निधन के पश्चात् से रिया ने अपनी जो भी तस्वीर साझा की हैं, उनमें से किसी भी तस्वीर में अभिनेत्री के चेहरे पर मुस्कान नहीं नजर आई थी। अब अभिनेता के जाने के पश्चात् पहली बार रिया चक्रवर्ती ने एक ऐसी तस्वीर साझा की जिसमें उनके चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही है। तस्वीर को अभिनेत्री ने सेल्फी अंदाज में क्लिक किया है। इस तस्वीर में रिया के बाल उड़ते नजर आ रहे हैं, साथ ही वह ब्लैक कलर के टॉप में नजर आ रही हैं।


इसके साथ ही तस्वीर साझा करते हुए रिया ने लिखा है कि उठो और चमक जाओ… रिया चक्रवर्ती की ये तस्वीर अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। प्रशंसक रिया की तस्वीर पर कई प्रकार से लाइक और कमेंट कर रहे हैं। हाल ही में रिया ने अपने बचपन की भी एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर को साझा करते हुए रिया ने लिखा था मैं सोच रही थी कि मां मुझे चलना सिखा रही थीं, किसे पता था मैं उड़ना सीख रही थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...