लता मंगेशकर के गाने गाकर इस महिला ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, देखे वीडियो

लता मंगेशकर
लता मंगेशकर के गाने गाकर इस महिला ने सोशल मीडिया पर मचाया धूम, देखे विडियों

लखनऊ। सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जो आपको हैरान कर देता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी आवाज़ वायरल हुई है जिसे देखकर हर किसी के मन में उस आवाज़ के प्रति प्यार बढ़ चुका है। सोशल मीडिया पर हर कोई इस आवाज़ की तारीफ करता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं कुछ लोग ये भी कह रहें हैं कि उसे गाने का एक मौका मिलना चाहिए।

The Song Sung By This Women Is Getting Viral On Social Media :

वायरल हुई इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मशहूर गायिका लता मंगेशकर का गाना “एक प्यार का नगमा है, मौजों की रवानी है” अपनी सुरीली आवाज़ में ये महिला गा रही है। जितनी सुरीली आवाज़ में इस महिला ने गाना गाया है उसे देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये महिला लता मंगेशकर से मुक़ाबला कर सकती है। इस गाने को सुनने के बाद आप भी यही कहेंगे कि वाकई इस महिला को एक बार गाने का मौका तो मिलना ही चाहिए।

A women working Ranaghat station in West BengalWhat a voice, felt in love with this voice 😊Video – Atindra Kolkata

Posted by BarpetaTown The place of peace on Sunday, July 28, 2019

बताया जा रहा है कि यह वीडियो पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर शूट किया गया है। रविवार को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक दो मिलियन से ज्यादा लोग देख चूकें हैं। वायरल होते ही इस गाने ने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है।

बताते चलें कि इस गीत को हिंदी फिल्म शोर (1972) के लिए लता मंगेशकर और मुकेश ने गाया था। वीडियो में गाने वाली महिला ने अपनी आवाज़ से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

लखनऊ। सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जो आपको हैरान कर देता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी आवाज़ वायरल हुई है जिसे देखकर हर किसी के मन में उस आवाज़ के प्रति प्यार बढ़ चुका है। सोशल मीडिया पर हर कोई इस आवाज़ की तारीफ करता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं कुछ लोग ये भी कह रहें हैं कि उसे गाने का एक मौका मिलना चाहिए। वायरल हुई इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मशहूर गायिका लता मंगेशकर का गाना "एक प्यार का नगमा है, मौजों की रवानी है" अपनी सुरीली आवाज़ में ये महिला गा रही है। जितनी सुरीली आवाज़ में इस महिला ने गाना गाया है उसे देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये महिला लता मंगेशकर से मुक़ाबला कर सकती है। इस गाने को सुनने के बाद आप भी यही कहेंगे कि वाकई इस महिला को एक बार गाने का मौका तो मिलना ही चाहिए। https://www.facebook.com/krishaanDasZubu/videos/1262366750604317/ बताया जा रहा है कि यह वीडियो पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर शूट किया गया है। रविवार को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक दो मिलियन से ज्यादा लोग देख चूकें हैं। वायरल होते ही इस गाने ने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है। बताते चलें कि इस गीत को हिंदी फिल्म शोर (1972) के लिए लता मंगेशकर और मुकेश ने गाया था। वीडियो में गाने वाली महिला ने अपनी आवाज़ से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।