Facebook का यह स्टार कहां हो गया गायब, क्यों लोग थे इसके दीवाने

नई दिल्ली। सोशल मीडिया का जमाना है और इससे दूर रहना आज के दौर में बेहद मुश्किल भी है। वैसे तो आपने सोशल मीडिया पर कई अजूबे देखे होंगे, कोई अपने विवादित पोस्ट की वजह से चर्चित होता है तो कोई अपने हुनर की वजह से। पर आज हम जिस शख्स की बात कर रहे हैं, उसने अपने अजीबोगरीब स्टेटस की वजह से एक समय पूरे इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था।




इसे देखकर आप भी कहेंगे कि ऐसे अजीबोगरीब स्टेटस और फोटो लिए हुनर होना चाहिए। इसे देख कर आप भी हँस-हँस कर लोट-पोट हो जाएंगे।




फोटोज के अलावा स्टेटस पर भी नजर डालिए…

capture

दरअसल, आजकल के हर लड़के की तरह अनुज मीना नाम के लड़के ने भी फेसबुक पर ‘मीना ब्वॉय, द हैंडसम हल्क’ ( Hendsum hulk ) के नाम से प्रोफाइल बनाया था। ये लड़का सिर्फ इसलिए चर्चा का विषय नहीं है कि इसने अकाउंट बनाया, हैरानी तो इसके अकाउंट को देखने के बाद होती है।

यह ना सिर्फ अजीबोगरीब पोज में फोटोज शेयर करता था, बल्कि उसके साथ कैप्शन भी ऐसे डालता था कि किसी को भी हंसी आ जाए। इस लड़के की इंग्लिश के साथ हिंदी भी लाजवाब थी। कुछ ही समय में ये लड़का इंटरनेट सेंसेशन बन गया था। आज के दौर में यह लड़का सोशल मीडिया पर ट्रेंड बना हुआ हैं।

 

इस प्रोफ़ाइल को सोशल मीडिया इतनी वाहवाही मिली कि देखते ही देखते मीना ब्वॉय के नाम से कई पैरोडी अकाउंट खुल गए। लोगों ने इस लड़के की फोटोज एडिट कर पोस्ट शेयर करने शुरू कर दिए। आपको बता दें कि रियल मीना ब्वॉय की फोटोज में सिर्फ अनुज की फोटोज के साथ कैप्शन लिखा हुआ है। जबकि फेक प्रोफाइल्स पर उसकी फोटो को कई नामी-गिरामी पर्सनैलिटी के साथ दिखाया जाता है।

लड़के ने बंद किया अकाउंट 

capture

अपना मजाक उड़ता देख, इस लड़के ने अपना रियल अकाउंट बंद कर दिया। लेकिन आज भी मीना ब्वॉय के नाम से कई फेक अकाउंट्स चलते हैं। लोग इन पर शेयर किए गए फोटोज को काफी पसंद करते हैं।

Loading...