1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रदेश सरकार महिलाओं के उत्थान के लिए लगातार प्रयासरत है-पूर्व चेयरमैन नायला खान 

प्रदेश सरकार महिलाओं के उत्थान के लिए लगातार प्रयासरत है-पूर्व चेयरमैन नायला खान 

प्रदेश सरकार महिलाओं के उत्थान के लिए लगातार प्रयासरत है जिसके लिए नई नई योजनाए संचालित है और बहुत जल्द रसोइयों के मानदेय में सरकार बढोत्तरी भी करने जा रही है।

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

नौतनवा महराजगंज ::अखिल भारतीय मध्यान्ह भोजन रसोइया महासंघ के बैनर तले नगर के कम्पोजिट विद्यालय में आयोजित रसोइया महासंघ की बैठक को मुख्य अतिथि नौतनवा नगर पालिका की पूर्व अध्यक्ष नायला खान व विशिष्ट अतिथि सभासद शाहनवाज खान ने माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित कर प्रारम्भ किया।

पढ़ें :- विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने सांसद खेल स्पर्धा का किया शुभारंभ

कार्यक्रम का संचालन जिला महासचिव सरस्वती देवी ने किया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ने बताया कि “प्रदेश सरकार महिलाओं के उत्थान के लिए लगातार प्रयासरत है जिसके लिए नई नई योजनाए संचालित है और बहुत जल्द रसोइयों के मानदेय में सरकार बढोत्तरी भी करने जा रही है।
रसोइया महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष राजवंशी शर्मा ने अपनी मांग रखते हुए कहा कि “बताया कि “हमारी मुख्य मांग बढ़ा हुआ समय से वेतन दिया जाय, ड्रेस कोड के तहत ड्रेस दिया जाय तथा हमे भी सरकार की मुख्यधारा में शामिल किया जाय।

इस अवसर पर सभासद किसमती देवी,रसोइया संघ की जिलाध्यक्ष बिंदू देवी, ब्लाक अध्यक्ष शत्रुघ्न गुप्ता, योगेन्द्र कन्नौजिया, रवि कुमार, पुष्पा देवी,गीता देवी, सरस्वती देवी,तारा यादव, प्रभावती देवी, माया देवी, रूपा,सुनीता, बासमती देबी,अशोक गौड़, खुडबुड़, इसरावती, केदार, फुरकान अली आदि लोग उपस्थित रहे।

 

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी विजय चौरसिया की रिपोर्ट 

पढ़ें :- Ballia News : शस्त्र व्यापारी आत्महत्या मामला, अखिलेश के पहुंचने से पहले पुलिस ने बीजेपी नेता समेत दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...