1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. दीप‍िका के बाद मैडम तुसाद में लगा इस कलाकार का स्टैच्यू

दीप‍िका के बाद मैडम तुसाद में लगा इस कलाकार का स्टैच्यू

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई। भारत बुलंदियों को छूने में एक कदम आगे आ रहा फिर चाहे वो विज्ञान का क्षेत्र हो या सिनेमा का। जी हां हम बात कर रहे टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू की उपलब्धियों में एक और सम्मान जुड़ गया। हाल ही में मैडम तुसाद सिंगापुर में उनके वैक्स स्टैच्यू का अनावरण किया गया। इस मौके पर वे काफी खुश नजर आए। उन्होंने ट्विटर हैंडल पर  स्टैच्यू के साथ की तस्वीर साझा की।

दरअसल, कुछ समय पहले ही दीपिका पादुकोण की भी वैक्स स्टैच्यू का अनावरण किया गया था। इस मौके पर उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी जिसमें वे अपनी स्टैच्यू के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही थीं। अब महेश बाबू की भी ऐसे ही एक तस्वीर वायरल हो रही है।

Mahesh Babu

बाबू ने एक इंटरव्यू के दौरान इस सिमिलैरिटी के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि- ‘मैं अपनी खुशी बयान नहीं कर सकता और न ही मैं दीपिका को इसके लिए ब्लेम नहीं कर सकता। क्योंकि मैंने भी वैसा ही फील किया। ये काफी रियल था। मैं आत्मविभोर हो गया था। पूरी स्क्लप्चर टीम को मेरा सलाम। मेरे फैंस के सामने प्रतिमा का भव्य अनावरण मेरे लिए किसी सपने के साकार होने जैसा था। मैं मैडम तुसाद की पूरी टीम का शुक्रिया करना चाहता हूं।’

वहीं महेश बाबू ने कहा कि ‘उनकी बेटी सितारा ने भी उनके  स्टैच्यू पर रिएक्शन दिया। वो बहुत एक्साइटेड थी। उसे विश्वास ही नहीं हो रहा था। यहां तक कि वो  स्टैच्यू के पास गई और छू कर देखा। मेरे बेटे और पत्नी को भी ये अद्भुत लग रहा था।’

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो महेश बाबू के लिए साल 2018 काफी अच्छा रहा। उनकी फिल्म Bharat Ane Nenu ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। इस साल उनकी फिल्म महार्षि रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...