चोटों से परेशान ऋतिक ने उठाया ये कदम, सुजैन ने किया कमेंट

ritik raushan
ऋतिक रोशन चोटों से परेशान होकर मजबूत बनने के लिए उठाया ये कदम, EX वाइफ सुजैन खान ने किया कमेंट

मुंबई। बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन में अक्सर जिम में वर्क आउट करते हुए वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहें हैं। इस वीडियो के शेयर होते ही तरह-तरह के कमेंट आने शुरू हो गए हैं। वहीं, उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान भी कमेंट करने से पीछे नहीं रहीं।

The Steps Taken By The Hrithik Roshan Injuries To Be Strengthened By The Injuries Ex Wife Sujain Khan Did :

ऋतिक रोशन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “टारफॉर्मेंशन जर्नी का दूसरा दिन। पिछले कई सालों में तमाम चोटों के कारण मैंने मेरे रैप्स को धीरे परफॉर्म करना शुरू कर दिया है। इसने मुझे ताकत हासिल करने के साथ-साथ मेरे वापस ठीक होने में भी मदद की है। जो कि मेरे वर्कआउट एप्स का हिस्सा बन गया है।”

वीडियो शेयर करते ही लोगों के कमेंट की रफ्तार बढ़ गई। वहीं ऋतिक एक्स वाइफ सुजैन खान ने कमेंट करते हुए लिखा, “आप 20 साल पहले की तुलना में अधिक हॉट हैं।”

बताते चलें कि ऋतिक रोशन और सुजैन को अक्सर स्पेशल मौकों पर एक साथ देखा जाता है। जिसके वजह से ये भी माना जाता है कि दोनों फिर से शादी कर सकतें हैं। हालांकि इस बात पर सवाल किए जाने पर दोनों ने इन खबरों को अफवाह बताया है। फिटनेस को लेकर ऋतिक काफी स्ट्रिक्ट रहते है। शरीर को फिट रखने के लिए वह हर मुमकिन कोशिश करते हैं, जो उन्हें करना चाहिए।

ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म ‘सुपर 30’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘सुपर 30’ इसी साल 26 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है।

मुंबई। बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन में अक्सर जिम में वर्क आउट करते हुए वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहें हैं। इस वीडियो के शेयर होते ही तरह-तरह के कमेंट आने शुरू हो गए हैं। वहीं, उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान भी कमेंट करने से पीछे नहीं रहीं। ऋतिक रोशन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "टारफॉर्मेंशन जर्नी का दूसरा दिन। पिछले कई सालों में तमाम चोटों के कारण मैंने मेरे रैप्स को धीरे परफॉर्म करना शुरू कर दिया है। इसने मुझे ताकत हासिल करने के साथ-साथ मेरे वापस ठीक होने में भी मदद की है। जो कि मेरे वर्कआउट एप्स का हिस्सा बन गया है।" वीडियो शेयर करते ही लोगों के कमेंट की रफ्तार बढ़ गई। वहीं ऋतिक एक्स वाइफ सुजैन खान ने कमेंट करते हुए लिखा, "आप 20 साल पहले की तुलना में अधिक हॉट हैं।" बताते चलें कि ऋतिक रोशन और सुजैन को अक्सर स्पेशल मौकों पर एक साथ देखा जाता है। जिसके वजह से ये भी माना जाता है कि दोनों फिर से शादी कर सकतें हैं। हालांकि इस बात पर सवाल किए जाने पर दोनों ने इन खबरों को अफवाह बताया है। फिटनेस को लेकर ऋतिक काफी स्ट्रिक्ट रहते है। शरीर को फिट रखने के लिए वह हर मुमकिन कोशिश करते हैं, जो उन्हें करना चाहिए। ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म 'सुपर 30' में नजर आने वाले हैं। फिल्म 'सुपर 30' इसी साल 26 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है।