1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. द सुसाइड स्क्वॉड (Suicide Squad) इंडिया रिलीज़ की तारीख 5 अगस्त तय की गई

द सुसाइड स्क्वॉड (Suicide Squad) इंडिया रिलीज़ की तारीख 5 अगस्त तय की गई

द सुसाइड स्क्वाड गुरुवार, 5 अगस्त को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

द सुसाइड स्क्वाड (Suicide Squad) गुरुवार, 5 अगस्त को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी – उसी दिन जब अमेरिकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आंध्र प्रदेश, गुजरात, हरियाणा, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, राजस्थान और तेलंगाना के बाद, कई राज्य अब सिनेमाघरों को देश भर में फिर से खोलने की अनुमति दे रहे हैं, दिल्ली सोमवार को दे रहे है। दो प्रमुख अपवाद महाराष्ट्र और तमिलनाडु हैं, और पूर्व में भारत में सबसे अधिक स्क्रीन हैं – शायद यही वजह है कि बॉलीवुड ने अभी तक औपचारिक रूप से किसी भी शीर्षक की घोषणा नहीं की है, हालांकि अगस्त में स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत से व्यवसाय शुरू होने की उम्मीद है। आईनॉक्स ने गैजेट्स 360 को बताया कि उसे 30 जुलाई तक अपनी एक तिहाई स्क्रीन चालू होने की उम्मीद है।

पढ़ें :- अब WhatsApp पर चेक करें ट्रेन के टिकट का PNR Status, पल-पल की मिलेगी लाइव अपडेट

हॉलीवुड यहां बॉलीवुड से आगे बढ़ रहा है, वार्नर ब्रदर्स यूनिवर्सल पिक्चर्स में शामिल हो रहे हैं, जिसने जुलाई में पहले घोषणा की थी कि वह गुरुवार, 5 अगस्त को फास्ट एंड फ्यूरियस 9 की कमाई 600 मिलियन (लगभग 4,625 करोड़ रुपये) कम कर देगा – यानी अब उसी रिलीज की तारीख पर जो द सुसाइड स्क्वाड( Suicide Squad) के साथ है। यह इस तथ्य के कारण है कि अमेरिका में नाटकीय स्थिति सामान्य हो गई है, स्टूडियो ने केवल सिनेमाघरों (एफ 9, और ए क्वाइट प्लेस पार्ट II) में सामग्री को रोल आउट करना शुरू कर दिया है या सिनेमाघरों में और स्ट्रीमिंग सेवाओं पर दिन-ब-दिन चल रहा है।

बाद की रणनीति ने वार्नर ब्रदर्स के लिए भारत के बॉक्स ऑफिस पर पहले ही कटौती कर दी है, जिसमें मॉर्टल कोम्बैट और द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट की उच्च गुणवत्ता वाली पायरेटेड प्रतियां महीनों से टोरेंट साइटों पर उपलब्ध हैं। वास्तव में, मॉर्टल कोम्बैट पहले से ही भारत में भी वीडियो-ऑन-डिमांड पर है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि स्टूडियो द सुसाइड स्क्वाड को समय पर बाहर निकालने के लिए उत्सुक है, जिसमें डीसी शीर्षक स्वाभाविक रूप से अधिक रुचि प्राप्त कर रहा है। अधिकांश अन्य हॉलीवुड स्टूडियो के विपरीत, वार्नर ने खुद को भी अनुकूलित करने के लिए तैयार दिखाया है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...