1. हिन्दी समाचार
  2. फिल्म ‘दोस्ताना 2’ का सस्पेंस हुआ ख़त्म, जाहन्वी कपूर के साथ नज़र आएंगे ये एक्टर

फिल्म ‘दोस्ताना 2’ का सस्पेंस हुआ ख़त्म, जाहन्वी कपूर के साथ नज़र आएंगे ये एक्टर

The Suspense Of The Movie Dostana 2 Will End With Jahnavi Kapoor These Actors Will Appear

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। फिल्म दोस्ताना के बाद अब फिल्म ‘दोस्ताना 2’ बनने की तैयारी हो रही है। फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की कास्टिंग को लेकर काफी समय से सस्पेसं बना हुआ था मगर अब इस सस्पेसं पर से पर्दा उठ चुका है। जानकारी के मुताबिक बताया गया है कि फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में फिल्म ‘लुका छिपी’ के एक्टर कार्तिक आर्यन और फिल्म धड़क की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को कास्ट किया गया है। इससे पहले फिल्म ‘दोस्ताना’ में जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आई थीं। मगर इस बार दोस्ताना 2 के लिए मौजूदा दौर के दो चर्चित युवा कलाकारों को फिल्म में दिखाया जाएगा।

पढ़ें :- युजवेंद्र चहल ने मंगतेर धनश्री के जन्मदिन पर खास अंदाज में दी बधाई, कहीं यह बातें..

फिल्म ‘दोस्ताना 2′ की कास्टिंग की जानकारी करण जौहर ने अपने ट्वीटर पर दी है। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। जबकि फिल्म के नए डाइरेक्टर कॉलिन डी’ कुन्हा है। वैसे तो श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाहन्वी कपूर अपने लुक और स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा छाई रहती हैं। मगर अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या जाहन्वी कपूर इस फिल्म के जरिये इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना पाएंगी या नहीं।

पढ़ें :- बिहार चुनाव से पहले तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान, कहा-पहली कैबिनेट में ही बिहार के 10 लाख युवाओं को देंगे नौकरी

वहीं, फिल्म ‘दोस्ताना 2’ को लेकर करण जौहर का कहना है कि ‘कार्तिक और जाह्नवी के साथ दोस्ताना फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने पर मुझे खुशी है। इस फिल्म के जरिये मैं एक नए हीरो को भी इंट्रोड्यूस कराऊंगा। जो हमारे प्रोडक्शन हाउस का नया टैलेंट है। मैं दोनों के साथ देसी मसाला बनाने के लिए बेताब हूं। धर्मा प्रोडक्शन के साथ कार्तिक की ये पहली फिल्म है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...