1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अमरोहा में असामाजिक तत्वों द्वारा बाबा साहब की मूर्ति के साथ कि गयी छेड़छाड़,क्षेत्रवासियों में रोष।

अमरोहा में असामाजिक तत्वों द्वारा बाबा साहब की मूर्ति के साथ कि गयी छेड़छाड़,क्षेत्रवासियों में रोष।

अमरोहा में बाबा भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को खंडित करने का मामला सामने आया है।पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए छः लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By रूपक त्यागी 
Updated Date

अमरोहा में असामाजिक तत्वों द्वारा बाबा साहब की मूर्ति के साथ कि गयी छेड़छाड़,क्षेत्रवासियों में रोष।

पढ़ें :- मंडलायुक्त डॉ. रोशन जैकब ने आईसीसीसी कंट्रोल रूम का किया निरीक्षण

अमरोहा जनपद हसनपुर तहसील अंतर्गत आने वाले रहरा थाना क्षेत्र के गांव फूलपुर मजरा में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त करने के मामले में चंद्र प्रकाश शुक्ला ने गुर्जर में दलित समुदाय के लोगों में वार्तालाप किया भरोसा दिया कि मामले की जांच जारी है दोषी किसी भी सूरत में बचने नहीं पाएंगे।

गंगेश्वरी के मजरा फूलपुर के चौराहे के पार्क में लगी डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को गुरुवार रात खंडित कर दिया गया था,खबर लगते ही दलित समुदाय के लोगों में रोष फैल गया लोगों ने मौके पर हंगामा करते हुए आरोप लगाया कि गांव की दूसरी बिरादरी के लोगों ने यह कार्य किया है कि है पुलिस ने गांव निवासी श्यामवीर सिंह की तहरीर के आधार पर अमीर कसाना, विरेंद्र,पवन चौधरी,दीपक,कोशिंदर ओर बंटी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है, गांव में पुलिस तैनात है और थानाध्यक्ष ने थाने में गुर्जर वह दलित समुदाय के लोग के संग बैठक ली।ओर विश्वास दिलाया कि भविष्य में कोई अप्रिय घटना नही होगी।

रिपोर्ट:- जितेंद्र कुमार

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav Health Updates: मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के बारे में आया बड़ा अपडेट, जानिए अब कैसा है हाल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...