फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की टीम ने स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका

फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की टीम ने स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका
फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की टीम ने स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका

मुंबई। परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग आज से शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म का पहला पड़ाव अमृतसर है। अमृतसर में फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले आज इस फिल्म की पूरी टीम ने स्वर्ण मंदिर में मत्था टेककर आशीर्वाद लिया और अपनी इस नई यात्रा के लिए शुभकामना मांगी।

The Team Of Film Namste England Mattha Teka At Golden Temple :

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर लंबे समय बाद एक साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और ऐसे में दोनों ने अपनी आगामी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के लिए कमर कस ली है। निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह इससे पहले अक्षय कुमार और कटरीना कैफ अभिनीत हिट फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ के साथ दर्शको को गुदगुदा चुके हैं।

मुंबई। परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग आज से शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म का पहला पड़ाव अमृतसर है। अमृतसर में फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले आज इस फिल्म की पूरी टीम ने स्वर्ण मंदिर में मत्था टेककर आशीर्वाद लिया और अपनी इस नई यात्रा के लिए शुभकामना मांगी।परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर लंबे समय बाद एक साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और ऐसे में दोनों ने अपनी आगामी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के लिए कमर कस ली है। निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह इससे पहले अक्षय कुमार और कटरीना कैफ अभिनीत हिट फिल्म 'नमस्ते लंदन' के साथ दर्शको को गुदगुदा चुके हैं।