1. हिन्दी समाचार
  2. वीडियो
  3. कश्मीर में बौखलाए आतंकियों ने लगाए पोस्टर, लड़कियों को धमकी-डांसिंग वीडियो अपलोड की तो पैर तोड़ देंगे

कश्मीर में बौखलाए आतंकियों ने लगाए पोस्टर, लड़कियों को धमकी-डांसिंग वीडियो अपलोड की तो पैर तोड़ देंगे

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

किश्तवाड़: कश्मीर घाटी में सेना के ऑपरेशन क्लीन से बौखलाए आतंकियों ने लोगों को डराने के लिए नई शिगूफे फेंकने शुरू कर दिए हैं। आतंकी संगठनों की जड़ें कमजोर हो चुकी हैं और अपनी जड़ें मजबूत करने के लिए वे लोगों को डराने की पॉलिसी अपना रहे हैं। इसी कड़ी में किश्तवाड़ जिले में आतंकियों ने एक धमकी भरा फरमान जारी किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि लड़कियां सोशल मीडिया पर अपने डांसिंग वीडियो अपलोड ना करें, अगर वे ऐसा करती हैं तो उनके पैर तोड़ दिए जाएंगे। ये फरमान पोस्टरों पर लगाए गए हैं और पोस्टरों लगे फरमानों की जिम्मेवारी आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन ने ली है।

पढ़ें :- Taau Dance Video: अपनी पत्नी को देख ताऊ करने लगे चूं चें चूं चें चें, देख आप नहीं रोक पायेंगे हंसी

आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन ने किश्तवाड़ जिले के गांवों में स्थित घरों के बाहर ऐसे पोस्टर चिपकाए हैं। उधर जम्मू-कश्मीर में आतंक के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान जारी है, इस बीच घाटी से अनुच्छेद 370 को हटे एक साल पूरा हो रहा है ऐसे में पाकिस्तान की ओर से कोशिश है कि जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाई जाए। यही कारण है कि बॉर्डर पर कई मोर्चों पर पाकिस्तान समर्थित आतंकी इस ओर आने की कोशिश में हैं, पिछले कई दिनों में ये कोशिशें हुई भी हैं लेकिन हर बार सुरक्षाबलों ने इन्हें नाकाम कर दिया है।

उधर, लेफ्टिनेंट जनरल वाईके जोशी ने कहा कि आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई के दौरान हम काफी सतर्कता बरतते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि आम नागरिक को किसी तरह का नुकसान न होने पाए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...