1. हिन्दी समाचार
  2. फिल्म ‘मरजावां’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बौने विलेन का किरदार निभाते नज़र आएं रितेश देशमुख

फिल्म ‘मरजावां’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बौने विलेन का किरदार निभाते नज़र आएं रितेश देशमुख

The Trailer Of The Film Marjawan Released Riteish Deshmukh Will Be Seen Playing The Role Of A Dwarf Villain

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। लंबे समय बाद एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख फिल्म ‘मरजावां’ में एक दूसरे के अपोज़िट काम करते हुए नज़र आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ था। जिसके बाद से लोगों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार था। इस इंतज़ार की घड़ी अब खत्म हो चुकी है। मेकर्स ने गुरुवार को फिल्म ‘मरजावां’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म की टैगलाइन से साफ हो रहा है कि यह फिल्म ‘इश्क और इंतकाम’ की कहानी है।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली के दौरान अगर छूटी है आपकी ट्रेन तो रेलवे ने किया बड़ा ऐलान, जानिए...

फिल्म ‘मरजावां’ के ट्रेलर में आप देख सकतेन हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। फिल्म में तारा सुतारिया सिद्धार्थ की लव इंटरेस्ट के रोल में नजर आ रहीं हैं। इस ट्रेलर में रितेश देशमुख एक बार फिर अपने खौफनाक रूप में वापस दिखाई दे रहें हैं। आ रहे हैं। फिल्म में वह बौने विलेन का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, रकुल प्रीत सिंह डांसर के रोल में नजर आएंगी। फिल्म ‘मरजावां’ का यह ट्रेलर दमदार डायलॉग्स से भरपूर है। फिल्म का यह ट्रेलर एक सस्पेंस के साथ खत्म हो रहा है।

बताते चलें कि फिल्म मरजावां पहले 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी। मगर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ की वजह से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 22 नवंबर कर दी गई थी। अब मेकर्स ने इसे 8 नवंबर को रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म मरजावां का निर्देशन मिलाप मिलन झावेरी ने किया है। भूषण कुमार और निखिल आडवाणी फिल्म के निर्माता हैं।

पढ़ें :- होटल में एंट्री लेने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को करना होगा ये जरूरी काम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...