फिल्म साहो का ट्रेलर हुआ रिलीज़, एक्शन और थ्रिलर से है भरपूर

shraddha and prabhas
फिल्म साहो का ट्रेलर हुआ रिलीज़, एक्शन और थ्रिलर से है भरपूर

मुंबई। बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और साउथ के सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘साहो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 10 अगस्त को रिलीज हुए फिल्म के ज़बरदस्त ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर को अबतक 1 करोड़ 49 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यूट्यूब पर ‘साहो’ का ट्रेलर खूब ट्रेंड कर रहा है। इस ट्रेलर में प्रभास और श्रद्धा कपूर की लवस्टोरी और थ्रिलर के साथ ही काफी एक्शन और स्टंट भी देखने को मिला है। जो दर्शकों को फिल्म देखने के लिए उत्तेजित करता है।

The Trailer Of The Film Saaho Is Full Of Release Action And Thriller :

बता दें कि फिल्म ‘साहो’ की रिलीज डेट को चेंज कर दिया गया है। पहले ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, हालांकि अब ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी। फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म ‘साहो’ में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते नजर आएंगे। फिल्म ‘साहो’ को यूवी क्रिएशंस के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म ‘साहो’ को हिंदी, तमिल और तेलुगु के तीन भाषाओं में शूट किया गया है।

मुंबई। बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और साउथ के सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'साहो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 10 अगस्त को रिलीज हुए फिल्म के ज़बरदस्त ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर को अबतक 1 करोड़ 49 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यूट्यूब पर 'साहो' का ट्रेलर खूब ट्रेंड कर रहा है। इस ट्रेलर में प्रभास और श्रद्धा कपूर की लवस्टोरी और थ्रिलर के साथ ही काफी एक्शन और स्टंट भी देखने को मिला है। जो दर्शकों को फिल्म देखने के लिए उत्तेजित करता है। बता दें कि फिल्म 'साहो' की रिलीज डेट को चेंज कर दिया गया है। पहले ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, हालांकि अब ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी। फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। https://www.youtube.com/watch?v=lD0-ztCFydA फिल्म 'साहो' में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते नजर आएंगे। फिल्म 'साहो' को यूवी क्रिएशंस के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म 'साहो' को हिंदी, तमिल और तेलुगु के तीन भाषाओं में शूट किया गया है।