1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फिल्म थलाइवी का ट्रेलर हुआ रिलीज, कंगना जयललिता के दमदार रोल में आई नजर…Video

फिल्म थलाइवी का ट्रेलर हुआ रिलीज, कंगना जयललिता के दमदार रोल में आई नजर…Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का आज 34 वां जन्मदिन है। इसी मौके पर फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दिवंगत राजनेता और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जिंदगी पर ये फिल्म बनी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का आज 34 वां जन्मदिन है। इसी मौके पर फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दिवंगत राजनेता और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जिंदगी पर ये फिल्म बनी है।

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

आपको बता दें, इस फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है और कंगना इस फिल्म में जयललिता जैसी दिख रही हैं। तीन मिनट 22 सेकेंड के इस ट्रेलर में जयललिता के एक्ट्रेस बनने से लेकर राजनीति में अपने कदम जमाने तक की एक झलक दिखाई गई है। ट्रेलर में जो डायलॉग्स में हैं वो काफी दमदार हैं।

राजनीति कैसे की जाती है 

ट्रेलर की शुरुआत इस  लाइन से होती है- वो फिल्म वाली हमें बताएगी कि राजनीति कैसे की जाती है? उसके बाद एक और आवाज आती है- ये मर्दों की दुनिया है और हम एक औरत को आगे करके खड़े हैं। ट्रेलर में ये दिखाया गया है कि एक्टिंग से राजनीति तक के सफर में जयललिता को किन हालातों से गुजरना पड़ा।

ये ट्रेलर एक ग्रैंड सेरेमनी के जरिए मुंबई और चेन्नई से एक साथ लॉन्च होगा। इस मौके पर कंगना रनौत और फिल्म के डायरेक्टर विजय और फिल्म से जुड़े सभी कलाकार और टीम मौजूद रहेगी।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...