1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIDEO: सर पर रखा टब दोनों हाथ में टांगी बाल्टी और फिर चला दी पानी में बाइक, बाइकर्स के छूटे पसीने

VIDEO: सर पर रखा टब दोनों हाथ में टांगी बाल्टी और फिर चला दी पानी में बाइक, बाइकर्स के छूटे पसीने

हम सभी जानते हैं कि महिलाएं मल्टीटास्किंग में काफी अच्छी होती हैं, क्योंकि वे बिना किसी परेशानी व उलझन के कई चीजों को एकसाथ संभाल सकती हैं। लेकिन एक महिला ने मल्टीटास्किंग के मामले में इससे भी ऊंचे स्तर पर ले गई। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: हम सभी जानते हैं कि महिलाएं मल्टीटास्किंग में काफी अच्छी होती हैं, क्योंकि वे बिना किसी परेशानी व उलझन के कई चीजों को एकसाथ संभाल सकती हैं। लेकिन एक महिला ने मल्टीटास्किंग के मामले में इससे भी ऊंचे स्तर पर ले गई। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- VIRAL VIDEO: दूल्हे को देख प्यार में दुल्हन करने लगी डांस, फिर हुआ कुछ ऐसा...

महिला बिना हाथ लगाए चला रही बाइक इंडिया टुडे ने एक वायरल वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में, एक महिला अपने सिर पर एक भरा हुआ टब को रखकर मोटरसाइकिल से जाती हुई दिखाई दे रही है। महिला नदी के किनारे कपड़े धुलने के बाद टब को सिर पर रखकर अपनी मोटरबाइक शुरू करती है और चलाते हुए एक छोटी नदी को सावधानी से पार करती है।

 

न सिर्फ टब बल्कि वह एक हाथ में बाल्टी और दूसरे में बैग भी ली हुई थी. और इन सब के साथ, उसने अपनी बाइक ऐसे चलाई जैसे कोई फर्क ही नहीं पड़ता. वीडियो को इंडिया टुडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा था: ‘एक बाइक पर नदी पार करते समय महिला अपने सिर पर एक भरे हुए टब को संतुलित करती है.’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...