1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. दो सहेलियां आपस में करती थी प्यार और रहने लगी साथ साथ, पुलिस पहुंची तो कर दिया यह काम

दो सहेलियां आपस में करती थी प्यार और रहने लगी साथ साथ, पुलिस पहुंची तो कर दिया यह काम

The Two Friends Used To Love Each Other And Started Living Together When The Police Arrived They Did This Work

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: समलैंगिक लिव इन रिलेशनशिप को लेकर एक युवती के परिवार वालों ने जमकर हंगामा किया और अपनी बेटी को ले जाने की जिद पर अड़ गए। जिसका दूसरी लड़की ने विरोध किया और ये बात मारपीट तक पहुंच गई। ये मामला उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद का है। ये पूरा हंगामा सड़क पर किया गया और लोगों ने इस पूरी घटना की वीडियो बना ली। बताया जा रहा है कि दोनों युवती लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। एक युवती के परिवार वालों को ये पसंद नहीं था और वो अपनी बेटी को अपने साथ ले जाने लगे। जिसपर दोनों युवतियों ने विरोध किया। ये मामला पुलिस तक पहुंच गया और पुलिस ने इस पूरे मामले को हल किया।

पढ़ें :- जब मास्क न लगाने पर महिला को कैशियर ने नहीं दिया समान, फिर हुआ कुछ ऐसा ... देखें video

पुलिस दोनों युवतियों व परिजनों को थाने ले गई। पुलिस ने पूरी बात सुनने के बाद एक युवती को उसके परिजनों के साथ मुजफ्फरनगर भेज दिया। पुलिस को छपरौली कस्बे की युवती ने बताया कि वो और मुजफ्फरनगर के एक गांव की रहने वाली उसकी सहेली के साथ लिव इन में हैं। दोनों बालिग हैं और एक साल से साथ रह रही हैं।

मुजफ्फरनगर वाली लड़की के परिजन इनके रिश्ते के खिलाफ हैं और वो छपरौली कस्बे की रहने वाली लड़की को कई बार धमकी दे चुके हैं। इन्होंने 29 सितंबर 2020 को एसपी बागपत को प्रार्थना पत्र भी दिया था और सुरक्षा की गुहार लगाई थी। रविवार को ये दोनों युवती किसी काम से बड़ौत आई हुई थीं, तभी मुजफ्फरनगर की रहने वाली युवती के परिजन वहां आ गए। सहेली के पिता और अन्य परिजनों ने उन्हें नगर की छपरौली चुंगी के पास दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर रोक लिया और सहेली को बाइक पर ले जाने लगे। इस दौरान इन लोगों ने दूसरी युवती के साथ मारपीट भी की।

लोगों ने इस पूरी घटना की वीडियो बना ली और सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और इन्हें थाने ले गई। पुलिस ने मुजफ्फरनगर की रहने वाली युवती को परिवार के साथ भेज दिया। दूसरी युवती का आरोप है कि कोतवाली पुलिस ने उस पर सहेली के साथ गलत काम करने का आरोप लगाया और सहेली को उसके परिजनों के साथ भेज दिया। युवती ने चेतावनी दी है कि अगर उसकी सहेली से उसे नहीं मिलवाया गया, तो वो आत्महत्या कर लेगी।

इस पूरे मामले पर मुजफ्फरनगर निवासी युवती के पिता का कहना है कि उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर ये लड़की अपने साथ ले गई। वहीं सीओ आलोक कुमार के अनुसार वो इस मामले की छानबीन कर रहे हैं। इन दोनों युवती की मुलाकात छपरौली के एक नर्सिंग होम में हुई थी। तभी से दोनों लिव इन में रह रही थीं। इन दोनों ने अपने परिवार वालों को अपने रिश्ते के बारे में बता दिया था और लड़कों से शादी करने से मना कर दिया था।

पढ़ें :- इस गांव में शादी से पहले बच्चे पैदा करना जरूरी, वजह जान घूम जाएगा दिमाग !

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...