सोनभद्र हत्याकांड : पीड़ित परिजन खुद मिलने पहुंचे, प्रियंका से लिपट कर रो रहीं हैं पीड़ित महिलाएं

priyanka gandhi
सोनभद्र हत्याकांड : पीड़ित परिजन खुद मिलने पहुंचे, प्रियंका से लिपट कर रो रहीं हैं पीड़ित महिलाएं

मिर्जापुर। सोनभद्र में हुए 10 लोगों की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति गरमाने लगी है। पीड़ित परिजनों से मिलने जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को पुलिस ने मिर्जापुर में रोक ​लिया, जिसके बाद बीती रात वह चुनार गेस्ट हाउस में रूकी थीं। प्रियंका गांधी सोनभद्र जाने की बात पर अड़ी हुईं हैं।

The Victims Family Reached To Meet Priyanka :

इस बीच पीड़ित परिवार खुद प्रियंका गांधी से मिलने के लिए चुनार गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां प्रशासन ने उन्हें रोक लिया। बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार के सिर्फ दो रिश्तेदार को मिलने के लिए वहां भेजा गया है, जबकि अन्य को बाहर ही रोक लिया गया है। बता दें कि बीती रात चुनार गेस्ट हाउस में ही प्रियंका गांधी रूकीं थीं। देर रात तक अफसरों का मिर्जापुर गेस्ट हाउस में आना-जाना लगा रहा।

प्रियंका गांधी ने साफ कर दिया कि वो नरसंहार पीड़ितों से मिले बगैर वापस नहीं लौटेंगी। प्रियंका गांधी ने कहा कि जब तक उन्हें सोनभद्र नहीं जाने दिया जाएगा तब तक वो पीछे नहीं हटेंगी। हिरासत लिए जाने के बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि वो अकेले ही सोनभद्र जाने को तैयार हैं, लेकिन उन्हें पीड़ित परिवार से मिलने दिया जाए।

मिर्जापुर। सोनभद्र में हुए 10 लोगों की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति गरमाने लगी है। पीड़ित परिजनों से मिलने जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को पुलिस ने मिर्जापुर में रोक ​लिया, जिसके बाद बीती रात वह चुनार गेस्ट हाउस में रूकी थीं। प्रियंका गांधी सोनभद्र जाने की बात पर अड़ी हुईं हैं। इस बीच पीड़ित परिवार खुद प्रियंका गांधी से मिलने के लिए चुनार गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां प्रशासन ने उन्हें रोक लिया। बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार के सिर्फ दो रिश्तेदार को मिलने के लिए वहां भेजा गया है, जबकि अन्य को बाहर ही रोक लिया गया है। बता दें कि बीती रात चुनार गेस्ट हाउस में ही प्रियंका गांधी रूकीं थीं। देर रात तक अफसरों का मिर्जापुर गेस्ट हाउस में आना-जाना लगा रहा। प्रियंका गांधी ने साफ कर दिया कि वो नरसंहार पीड़ितों से मिले बगैर वापस नहीं लौटेंगी। प्रियंका गांधी ने कहा कि जब तक उन्हें सोनभद्र नहीं जाने दिया जाएगा तब तक वो पीछे नहीं हटेंगी। हिरासत लिए जाने के बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि वो अकेले ही सोनभद्र जाने को तैयार हैं, लेकिन उन्हें पीड़ित परिवार से मिलने दिया जाए।