निष्ठां बनी ‘द वॉइस इंडिया किड्स’ की विनर, जीते 25 लाख रूपये

मुम्बई: 14 हफ्ते से चल रहे रियलिटी शो ‘द वॉइस इंडिया किड्स’ की विनर सुल्तानपुर से आयी निष्ठा शर्मा बन गई हैं। ‘द वॉयस इंडिया किड्स’ की तरफ से विनर निष्ठा शर्मा को 25 लाख की धनराशि दी गयी है साथ ही यूनिवर्सल स्टूडियो की तरफ से रिकॉर्डिंग का कॉन्ट्रैक्ट मिला है जो कि निष्ठा के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। वैसे हम बता दे कि निष्ठा शर्मा 25 लाख रुपए से अपने पापा के पैरो का इलाज करवाने वाली है और उनके लिए 25 लाख रुपए बहुत मायने रखते हैं। दर्शकों के वोट के आधार पर निष्ठा शर्मा ‘द वॉयस इंडिया’ की विजेता बनी हैं।

निष्ठा ने अपनी जीत का श्रेय अपने माता-पिता और अपनी कोच को समर्पित किया है। निष्ठा शर्मा ने ट्विटर के जरिए शुक्रिया अदा किया। निष्ठा ने ट्वीट किया, ‘वोट करके मुझे जीताने के लिए सबका शुक्रिया’। रिएलिटी शो ‘द वॉयस इंडिया किड्स’ का ग्रैंड फिनाले बहुत ही ग्रैंड था। ग्रैंड फिनाले को और ग्रैंड हो गया जब रणबीर कपूर ने ‘बतमीज दिल बतमीज दिल’ सॉंग पर बच्चो के साथ डांस कर के खूब रंग जमाया। तो भला अनुष्का शर्मा कैसे पीछे रहती, अनुष्का ने भी रोमांटिक सॉंग पर किड्स कंटेस्टेंट के साथ रोमांस किया और दर्शकों को खूब लुभाया।

‘द वॉयस इंडिया किड्स’ के ग्रैंड फिनाले से जाते जाते रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने दर्शकों से फिल्म ‘ये दिल हैं मुश्किल’ को देखने की अपील की और कहा की, इस बार की दीवाली ‘दिल’ की होगी। शो ‘द वॉयस इंडिया किड्स ग्रैंड फिनाले’ में रणबीर और अनुष्‍का बतौर चीफ गेस्ट्स पहुंचे थे।

आस्था सिंह की रिपोर्ट