इंड‍ियन आइडल सीजन 12 का इंतजार खत्म, घर बैठे ऐसे दें ऑनलाइन ऑड‍िशन

Indian-Idol-Season-12

देशभर के सिंगिंग स्टार्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी इंड‍ियल आइडल जल्द ही वापसी करने वाला है। शो के होस्ट आद‍ित्य नारायण ने प्रोमो साझा करते हुए इसके ऑनलाइन ऑड‍िशन की शुरुआत की अनाउंसमेंट कर दी है।

नई दिल्‍ली : टेलीव‍िजन का मशहूर रियलिटी सिंगिंग कंपटीशन शो इंड‍ियन आइडल अपने 12वें सीजन की तैयारी में है। इसके लिए बहुत जल्द ऑनलाइन ऑड‍िशंस शुरू होने वाले हैं। यह खबर देशभर के सिंगिंग स्टार्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। अब देश के कोने-कोने से टैलेंटेड लाग घर बैठे इस मुकाबले में हिस्सा ले सकते हैं।

The Wait For Indian Idol Season 12 Is Over Give Online Auditions At Home :

ऑनलाइन ऑड‍िशन की शुरुआत 25 जुलाई से शुरू हो रही है। इसके लिए पार्ट‍िसिपेंट्स को सोनी लिव ऐप पर अपने वीड‍ियोज अपलोड करने होंगे। शो के होस्ट सिंगर आद‍ित्य नारायण ने हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज किया था। उन्होंने लिखा- ‘इंड‍ियन आइडल वापस आ गया है, 12वें सीजन के लिए 25 जुलाई से सोनी लिव ऐप पर ऑनलाइन ऑड‍िशंस शुरू होंगे, तो घर से मंच तक के सफर के लिए तैयार हो जाएं’। इस प्रोमो वीड‍ियो में वे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए घर से ऑड‍िशन देने की बात कहते नजर आए।

रिपोर्ट के मुताबिक आद‍ित्य ने प्रोमो को लेकर कहा-‘प्रोमो को रिकॉर्ड करना शानदार रहा, मुझे इतना गर्व महसूस हुआ क‍ि मैं भारत के सबसे प्रतिष्ठ‍ित सिंगिंग रियलिटी शो के लिए गाऊंगा, मैं प्रोमो को मिल रहे लोगों के रिएक्शंस से बहुत खुश हूं’। उन्होंने आगे कहा- ‘मैं हर एक उभरते सिंगिंग टैलेंट को इंड‍ियन आइडल 12 में वीड‍ियो रिकॉर्ड कर 25 जुलाई तक सोनी लिव ऐप पर अपलोड कर इस मुकाबले में हिस्सा लेने के लिए आमंत्र‍ित करना चाहूंगा। इस बार इंड‍ियन आइडल का ऑड‍िशन घर बैठे बस एक क्ल‍िक से दें।’

देशभर के सिंगिंग स्टार्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी इंड‍ियल आइडल जल्द ही वापसी करने वाला है। शो के होस्ट आद‍ित्य नारायण ने प्रोमो साझा करते हुए इसके ऑनलाइन ऑड‍िशन की शुरुआत की अनाउंसमेंट कर दी है।

नई दिल्‍ली : टेलीव‍िजन का मशहूर रियलिटी सिंगिंग कंपटीशन शो इंड‍ियन आइडल अपने 12वें सीजन की तैयारी में है। इसके लिए बहुत जल्द ऑनलाइन ऑड‍िशंस शुरू होने वाले हैं। यह खबर देशभर के सिंगिंग स्टार्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। अब देश के कोने-कोने से टैलेंटेड लाग घर बैठे इस मुकाबले में हिस्सा ले सकते हैं। https://www.instagram.com/p/CCiBhPEH_pi/?utm_source=ig_web_copy_link ऑनलाइन ऑड‍िशन की शुरुआत 25 जुलाई से शुरू हो रही है। इसके लिए पार्ट‍िसिपेंट्स को सोनी लिव ऐप पर अपने वीड‍ियोज अपलोड करने होंगे। शो के होस्ट सिंगर आद‍ित्य नारायण ने हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज किया था। उन्होंने लिखा- 'इंड‍ियन आइडल वापस आ गया है, 12वें सीजन के लिए 25 जुलाई से सोनी लिव ऐप पर ऑनलाइन ऑड‍िशंस शुरू होंगे, तो घर से मंच तक के सफर के लिए तैयार हो जाएं'। इस प्रोमो वीड‍ियो में वे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए घर से ऑड‍िशन देने की बात कहते नजर आए। रिपोर्ट के मुताबिक आद‍ित्य ने प्रोमो को लेकर कहा-'प्रोमो को रिकॉर्ड करना शानदार रहा, मुझे इतना गर्व महसूस हुआ क‍ि मैं भारत के सबसे प्रतिष्ठ‍ित सिंगिंग रियलिटी शो के लिए गाऊंगा, मैं प्रोमो को मिल रहे लोगों के रिएक्शंस से बहुत खुश हूं'। उन्होंने आगे कहा- 'मैं हर एक उभरते सिंगिंग टैलेंट को इंड‍ियन आइडल 12 में वीड‍ियो रिकॉर्ड कर 25 जुलाई तक सोनी लिव ऐप पर अपलोड कर इस मुकाबले में हिस्सा लेने के लिए आमंत्र‍ित करना चाहूंगा। इस बार इंड‍ियन आइडल का ऑड‍िशन घर बैठे बस एक क्ल‍िक से दें।'