1. हिन्दी समाचार
  2. मोदी जिस तरह इकॉनमी से निपट रहे हैं उसे मूडीज ने ‘कचरे से भी बुरा’ बताया: राहुल गांधी

मोदी जिस तरह इकॉनमी से निपट रहे हैं उसे मूडीज ने ‘कचरे से भी बुरा’ बताया: राहुल गांधी

The Way Modi Is Dealing With The Economy Moodys Described It As Worse Than Waste Rahul Gandhi

By रवि तिवारी 
Updated Date

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi on Moody’s downgrading India rating) ने अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नाकाम बताते हुए उन पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि मूडीज ने मोदी की कोशिशों को ‘कचरे से भी बुरा’ आंका है। क्रेडिट रेटिंग एजेंसी मूडीज ने सोमवार को भारत की सावरेन (राष्ट्रीय) रेटिंग को ‘बीएए2’ से घटाकर ‘बीएए3’ कर दिया। 22 सालों में पहली बार मूडीज ने भारत की रेटिंग घटाई है। राहुल गांधी ने इसी को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसा।

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर को रीट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, ‘मोदी जिस तरह से इकॉनमी को हैंडल कर रहे हैं, उसे मूडीज ने कचरे से भी बुरा आंका है। गरीबों और एमएसएमई सेक्टर को सहारे की कमी का मतलब है कि अभी और भी बुरा होने वाला है।’

कोरोना वायरस महामारी से लड़खड़ा रही अर्थव्यवस्था में नई जान डालने के लिए मोदी सरकार 20 लाख करोड़ रुपये के महापैकेज का ऐलान कर चुकी है। हालांकि, विपक्ष खासकर कांग्रेस केंद्र पर लगातार हमलावर है। विपक्ष का आरोप है कि मोदी सरकार कोविड-19 से पैदा हुए हालात से सही से नहीं निपट पा रही है और अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर भी बुरी तरह नाकाम है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...