कल से फिर मौसम बदलेगा करवट, लेह और कारगिल में ठंड से राहत नहीं

कल से फिर मौसम बदलेगा करवट, लेह और कारगिल में ठंड से राहत नहीं
कल से फिर मौसम बदलेगा करवट, लेह और कारगिल में ठंड से राहत नहीं

नई दिल्ली। 11 फरवरी यानि मंगलवार से एक बार फिर मौसम करवट बदलेगा जिससे पर्वतीय इलाकों में बारिश और बर्फबारी हो सकती है। रविवार को जम्मू में मौसम काफी साफ रहा, तेज धूप के चलते दोपहर को अधिकतम तापमान 21.1 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया। वहीं शाम और रात के समय तापमान में गिरावट का सिलसिला जारी है।

The Weather Will Change Again From Tomorrow In Valley :

सर्दियों के अंतिम दिनों को देखते हुए दुकानों में भी गर्म कपड़ों को डिस्काउंट रेट पर देने का काम शुरू हो गया है। बीती रात जम्मू में न्यूनतम तापमान 5.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में भी मौसम साफ रहने से दिन का तापमान 12.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। लेह और कारगिल में ठंड का प्रकोप जारी है।

कारगिल में दिन का तापमान माइनस 5.1 डिग्री तक चला गया है। इसी तरह लेह में कड़ाके की ठंड के बीच दिन का तापमान 0.5 डिग्री दर्ज किया गया। हालांकि जम्मू-कश्मीर में मौसम साफ होने पर दिन के तापमान में सुधार आया है, लेकिन रात में पारे में गिरावट जारी है। लेह, गुलमर्ग और पहलगाम में शरीर को जमा देने वाली ठंड पड़ रही है।

नई दिल्ली। 11 फरवरी यानि मंगलवार से एक बार फिर मौसम करवट बदलेगा जिससे पर्वतीय इलाकों में बारिश और बर्फबारी हो सकती है। रविवार को जम्मू में मौसम काफी साफ रहा, तेज धूप के चलते दोपहर को अधिकतम तापमान 21.1 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया। वहीं शाम और रात के समय तापमान में गिरावट का सिलसिला जारी है। सर्दियों के अंतिम दिनों को देखते हुए दुकानों में भी गर्म कपड़ों को डिस्काउंट रेट पर देने का काम शुरू हो गया है। बीती रात जम्मू में न्यूनतम तापमान 5.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में भी मौसम साफ रहने से दिन का तापमान 12.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। लेह और कारगिल में ठंड का प्रकोप जारी है। कारगिल में दिन का तापमान माइनस 5.1 डिग्री तक चला गया है। इसी तरह लेह में कड़ाके की ठंड के बीच दिन का तापमान 0.5 डिग्री दर्ज किया गया। हालांकि जम्मू-कश्मीर में मौसम साफ होने पर दिन के तापमान में सुधार आया है, लेकिन रात में पारे में गिरावट जारी है। लेह, गुलमर्ग और पहलगाम में शरीर को जमा देने वाली ठंड पड़ रही है।