1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मकान मालिक संग शाररिक संबंध बनाने को राजी नहीं हुई पत्नी, पति ने दिया तीन तलाक

मकान मालिक संग शाररिक संबंध बनाने को राजी नहीं हुई पत्नी, पति ने दिया तीन तलाक

उत्तरप्रदेश के शहर मेरठ से पति पत्नी के मधुर रिश्तें को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जिसमें एक पति अपनी ही पत्नी पर अपने मकान मालिक से शाररिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। पत्नी ने जब उसका कहा नहीं माना तो वो उसे तीन तलाक बोल कर वहां से फरार हो गया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

मेरठ। उत्तरप्रदेश के शहर मेरठ(Meerut) से पति पत्नी के मधुर रिश्तें को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जिसमें एक पति अपनी ही पत्नी पर अपने मकान मालिक से शाररिक संबंध (Physical Relation) बनाने का दबाव बना रहा था। पत्नी ने जब उसका कहा नहीं माना तो वो उसे तीन तलाक बोल कर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने पत्नी से मिले तहरीर पर जांच शुरु कर दी है। शास्त्रीनगर निवासी महिला का निकाह करीब छह साल पहले श्यामनगर निवासी युवक के साथ हुआ था। दोनों के दो बच्चे हैं।

पढ़ें :- Rat Massacre: पहली बार हुआ चूहे का पोस्टमार्टम, खुला मौत का राज

महिला(Women) का आरोप है कि पति नशा करता है और घर खर्च के लिए पैसे नहीं देता। वह कई दिनों से उस पर मकान मालिक से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। विरोध किया तो आरोपी पति ने मारपीट की और तीन तलाक देकर फरार हो गया। पड़ोस में ही रहने वाले ससुरालियों को इस बात की जानकारी दी तो उन्होंने भी मारपीट की। महिला ने लिसाड़ी गेट(Lisadi Gate) थाने पर तहरीर दी। इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि प्रकरण में शिकायत मिली है और जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...