सोशल मीडिया पर सीएम योगी को अपना पति बता रही ये महिला

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पत्नी होने का दावा करने वाली एक महिला का फोटो तेज़ी से वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में महिला सीएम योगी की तस्वीर लिए हुए है और खुद को योगी आदित्यनाथ की पत्नी बता रही है। इस तस्वीर में महिला दुल्हन के लिबास में नज़र आ रही है।

मिली जानकारी के मुताबित जो महिला खुद को सीएम योगी की पत्नी बता रही है, उसका नाम नीतू सिंह और वो आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की जिलाध्यक्ष है। नीतू द्वारा खुद को सीएम योगी की पत्नी बताने का एक कारण भी है। नीतू का कहना है कि उसने ये सब आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की समस्याओं पर मुख्यमंत्री योगी का ध्यान आकर्षित करने के लिए ‌किया है। नीतू ने कहा कि हम आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को राज्य कर्मचारी का दर्जा दिए जाने और 15 हजार रुपये सेलरी किए जाने सहित कई मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन अभी तक इस पर कुछ भी नहीं किया है।

{ यह भी पढ़ें:- योगी आदित्यनाथ का ऑपरेशन क्लीन, एनकाउंटर के डर से अपराध न करने की तख्ती लेकर घूम रहे अपराधी }

महिला ने पूरी विधि‌-विधान के साथ सीएम योगी की तस्वीर से शादी की और फिर आंगनबाड़ी कायकर्ताओं के साथ संतोषी माता मंदिर पहुंच कर आशीर्वाद लिया। नीतू सिंह का कहना है कि सीएम योगी सुन नहीं रहे हैं। हमने सोचा कि ऐसा करने से उन्हें महिलाओं की अहमियत का पता चलेगा और वो हमारी मांगे मान लेंगे तो लगभग 4 लाख आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का भला हो जाएगा। बहरहाल, उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

{ यह भी पढ़ें:- ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत किन्नर, देखें फोटोज़ }

Loading...