सेक्स की भूखी महिला को एक ऐसे मर्द की तलाश जो डेढ़ घंटे तक लगातार कर सके सहवास

नई दिल्ली: अभी तक आपन अखबारों में विज्ञापन कई तरह के देखे होंगे लेकिन एक महिला ने एक ऐसा विज्ञापन दिया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। सेक्स की भूख में तड़पने वाली महिला एक ऐसे मर्द की तलाश में है जो उसके साथ 90 मिनट तक लगातार सेक्स कर सके। जी हां आपको सुनकर थोड़ी हैरानी जरूर होगी लेकिन यह बिलकूल सही है।




सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, एक महिला अपनी सेक्स की भूख को मिटाने के लिए विज्ञापन का सहारा लिया है। और यह शायद दुनिया में पहली बार हुआ है। इंग्लैंड में रहने वाली स्टेसी नाम की एक महिला इन दिनों इसी तरह के मर्द की तलाश में लगी है दरअसल स्टेसी ने अपने पति से परेशान होने के बाद इस तरह का कदम उठाया है। स्टेसी के पति उसको शारीरिक सुख नहीं दे पा रहे हैं, इसीलिए स्टेसी चाहती हैं कि उसके स्थान पर कोई और मर्द उन्हें खुश करे।

The Woman Advertise Sex Wants To Have Sex With A Man :

loading…


नई दिल्ली: अभी तक आपन अखबारों में विज्ञापन कई तरह के देखे होंगे लेकिन एक महिला ने एक ऐसा विज्ञापन दिया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। सेक्स की भूख में तड़पने वाली महिला एक ऐसे मर्द की तलाश में है जो उसके साथ 90 मिनट तक लगातार सेक्स कर सके। जी हां आपको सुनकर थोड़ी हैरानी जरूर होगी लेकिन यह बिलकूल सही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, एक महिला अपनी सेक्स की भूख को मिटाने के लिए विज्ञापन का सहारा लिया है। और यह शायद दुनिया में पहली बार हुआ है। इंग्लैंड में रहने वाली स्टेसी नाम की एक महिला इन दिनों इसी तरह के मर्द की तलाश में लगी है दरअसल स्टेसी ने अपने पति से परेशान होने के बाद इस तरह का कदम उठाया है। स्टेसी के पति उसको शारीरिक सुख नहीं दे पा रहे हैं, इसीलिए स्टेसी चाहती हैं कि उसके स्थान पर कोई और मर्द उन्हें खुश करे।
loading...