1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. महिला ने खुद से सच्चा प्यार किया प्रूफ, 1 लाख रुपए खर्च कर महिला ने खुद से रचा ली शादी… ऐसे किया खुद को किस

महिला ने खुद से सच्चा प्यार किया प्रूफ, 1 लाख रुपए खर्च कर महिला ने खुद से रचा ली शादी… ऐसे किया खुद को किस

By आराधना शर्मा 
Updated Date

The Woman Got Married Wore A Ring And Kissed Herself After Spending 1 Lakh Rupees

नई दिल्ली: दुनियाभर में कई तरह के मामले ऐसे सामने आते हैं जिन्हे जानने के बाद हैरानी होती है। आज हम आपको एक ऐसे अनोखे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जो सभी को हैरान कर रहा है। इस मामले को अमेरिका के अटलांटा का बताया जा रहा है। एक लड़की ने खुद से ही शादी कर ली है। हम बात कर रहे हैं अमेरिका के अटलांटा की रहने वाली Meg की। इन्होने खुद से ही शादी करने का फैसला लिया है। और इन्होने अपनी ही वेडिंग सेरेमनी भी अरेंज की।

पढ़ें :- VIRAL VIDEO: जब शादी के दिन दुल्हन ने खाने लगी Extra Large Pizza, और फिर बोली ...

आपको बता दें, सुनकर झटका लग गया होगा ना आपको लेकिन यह सच है। दरअसल महिला ने अपनी इस सेरेमनी में 1000 यूरो (1.02 लाख रुपये) खर्च किये हैं। खबरों के मुताबिक पहले वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ हैलोवीन 2020 में शादी करने वाली थी, लेकिन उसके बाद उसने अपना इरादा बदल लिया और खुद से शादी कर ली। मेग 35 साल की हैं और उन्होंने खुद से ही शादी कर ली है।

अपनी शादी में मेग ने अपने दोस्तों और परिवार के लोगों को भी बुलाया। केवल इतना ही नहीं, मेग ने अपनी इस शादी में रिंग भी पहनी और केक भी काटा। इस दौरान उन्होंने अपने सामने एक शीशा रखा, इसमें खुद को देखा और खुद को रिंग पहनाई।

उसके बाद मेग ने अपने आपको किस किया। इस बारे में मेग का कहना है, ‘खुद से शादी करना लोगों से बहुत आगे बढ़ जाना है और उन्हें ये बताना है कि चीजों को एक अलग एंगल से देखने की जरूरत है। मैं सिर्फ अपनी खुशी के बारे में सोच रही हूं।’ वैसे मेग के बारे में जिसे भी पता चल रहा है वह हैरान हुआ जा रहा है।

पढ़ें :- डमरू की तरह बजते हैं इस शिव मंदिर के पत्थर, जानें चमत्कारी और रहस्यमयी मंदिर के बारे में

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...