1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. भूत के साथ 15 साल रिलेशनशिप में थी महिला, रोज बनाते थे शारीरिक संबंध, अब चाहती है ब्रेकअप

भूत के साथ 15 साल रिलेशनशिप में थी महिला, रोज बनाते थे शारीरिक संबंध, अब चाहती है ब्रेकअप

The Woman Was In A Relationship With Ghost For 15 Years Used To Make Physical Relations Everyday Now Wants A Breakup

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: अभी तक हम सभी ने सुना था कि प्यार कभी भी, कहीं भी और किसी से भी हो सकता है। जब प्यार होता है तो व्यक्ति सामने वाले की उम्र, रंग-रूप, जात-पात, कद-काठी कुछ नहीं देखता है। फिर आजकल तो जेंडर भी नहीं देखा जाता है। समलैंगिक रिश्ते भी अब समाज में अपनी जगह बनाने लगे हैं। लेकिन एक महिला ने तो हद ही कर दी। उसने प्यार करने से पहले जिंदा या मुर्दा भी नहीं देखा और एक भूत को दिल दे बैठी।

पढ़ें :- जब मास्क न लगाने पर महिला को कैशियर ने नहीं दिया समान, फिर हुआ कुछ ऐसा ... देखें video

आपको ये बात सुनने में अजीब लगे लेकिन इंग्लैंड (England) की रहने वाली एमेथिस्ट रियल्म नाम की एक महिला पिछले दो साल से एक भूत के साथ सिरियस रिलेशनशिप में हैं। महिला का दावा है कि ये रिश्ता बहुत गहरा था लेकिन अब उस भूत का किसी दूसरी महिला से अफेयर चल रहा है जिसके चलते वह उससे ब्रेकअप करना चाहती है। महिला के अनुसार वह और भूत पिछले 15 सालों से रिलेशनशीप में थे।

महिला का यह भी कहना है कि वह भूत के साथ फैमिली प्लानिंग भी कर रही थी। वे दोनों कई बार शारीरिक संबंध भी बना चुके हैं। हालांकि थाईलैंड की एक ट्रिप के बाद भूत के व्यवहार में परिवर्तन आ गया। महिला के अनुसार इस ट्रिप पर उसके भूत बॉयफ्रेंड को किसी अन्य महिला से प्रेम हो गया। वहां से आने के बाद वह महिला के साथ ठीक व्यवहार नहीं कर रहा है।

महिला का यह भी दावा है कि थाईलैंड से लौटने के बाद भूत उसे बहुत परेशान कर रहा है। उदाहरण के लिए एक बार उसने अपने साथी भूतों को घर बुलाया लिया था और उनके साथ ड्रग्स लेकर खूब हंगामा किया था। इस बात से महिला नाराज हो गई। अब वह इस भूत से ब्रेकअप करना चाहती है। महिला की इस अनोखी प्रेम कहानी को सुन कई लोग हैरान है। उन्हें महिला की बात पर यकीन नहीं हो रहा है। कुछ का कहना है कि शायद महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं है वहीं कुछ ये भी बोल रहे हैं कि महिला ये कहानी पब्लिसिटी के लिए सुना रही है। अब सच क्या है ये तो वही जाने। लेकिन हां महिला का भूत के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाली बात थोड़ी अजीब जरूर है।

पढ़ें :- इस गांव में शादी से पहले बच्चे पैदा करना जरूरी, वजह जान घूम जाएगा दिमाग !

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...