1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बच्चे के साथ रोते हुए थाने पहुंची महिला ने कहा- साहब बचा लो, पुलिसकर्मी ने लात मारी

बच्चे के साथ रोते हुए थाने पहुंची महिला ने कहा- साहब बचा लो, पुलिसकर्मी ने लात मारी

The Woman Who Came To The Police Station Crying With The Child Said Please Save Me The Policeman Kicked

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर के सदर कोतवाली में फरियाद करने गयी एक महिला के साथ हुये दुर्व्यवहार का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले में पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश कर दिये हैं। कोतवाल पर महिला को लात मारने के आरोप लगे हैं। पूरे प्रकरण की जांच सीओ सदर को दी गयी है।

पढ़ें :- शिवपाल सिंह का बड़ा बयान, सपा में विलय नहीं चुनाव में सिर्फ होगा गठबंधन

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कोतवाली में एक महिला बच्चे के साथ कोतवाल से फरियाद कर रही है। कोतवाल श्याम प्रताप पटेल इस महिला को लात मारते वीडियो में देखा जा रहा है। महिला बार-बार रोते हुये है कह रही है साहब बचा लो। पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र कुमार सिंह ने इस वीडियो को लेकर आननफानन जांच के आदेश करते हुये कार्यवाही करने की बात कही है।

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया में वायरल वीडियो पुराना है। इसलिये सीओ सदर अनुराग सिंह को जांच दी गयी है। जांच रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में कार्यवाही की जायेगी। इधर इस मामले में जांच के आदेश होते ही कोतवाली में हड़कंप मचा हुआ है।

इस बात के कयास हो रहे है कि कोतवाली के अंदर इस मामले का वीडियो बनाने वालों में कोई पुलिसकर्मी हो सकता है जिसने किसी षडयंत्र के चलते कोतवाल का स्ट्रिंग आपरेशन किया है। फिलहाल स्ट्रिंग आपरेशन के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर किसने वायरल किया है ये भी जांच का विषय है।

पढ़ें :- मां ने की बेटी के अपहरण की शिकायत, पिता ही निकला अपहर्ता

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...