कोरोना के खिलाफ हमारी लड़ाई को दुनिया देख रही है : अमित शाह

amit shah
कोरोना के खिलाफ हमारी लड़ाई को दुनिया देख रही है : अमित शाह

नई दिल्ली। केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल द्वारा आयोजित अखिल भारतीय पौधरोपण अभियान में रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शिरकत की। रविवार सुबह गृहमंत्री आयोजन स्थल पर पहुंचे और पौधरोपण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत दुनिया की सबसे ज्यादा आबादी वाले देशों में से एक है।

The World Is Watching Our Fight Against Corona Amit Shah :

सभी लोग सोच रहे थे कि भारत जैसा देश कोरोना संक्रमण से कैसे लड़ पाएगा। इसे लेकर कई तरह की आशंकाएं थीं। लेकिन आज पूरी दुनिया देख रही है कि कैसे हमारे देश में कोरोना के खिलाफ सबसे सफल लड़ाई लड़ी जा रही है। उन्होंने कहा कि देश में कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई में सुरक्षाबलों के जवान बहुत अहम भूमिका निभा रहे हैं, इससे कोई इनकार नहीं कर सकता।

आज में आप सभी कोरोना वॉरियर्स को नमन करता हूं। उन्होंने कहा कि हमारे जवानों के आज साबित कर दिया है कि उन्हें केवल आतंक ही नहीं, बल्कि लोगों के सहयोग से कोरोना से भी निपटना आता है। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम जैसे समय हो रहा है वैसा समय पूरी दुनिया में पहले कभी नहीं आया था। मानव जाति के इतिहास में अब तक किसी महामारी का ऐसा उल्लेख नहीं किया गया है। पूरी दुनिया इससे जंग लड़ रही है।

 

नई दिल्ली। केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल द्वारा आयोजित अखिल भारतीय पौधरोपण अभियान में रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शिरकत की। रविवार सुबह गृहमंत्री आयोजन स्थल पर पहुंचे और पौधरोपण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत दुनिया की सबसे ज्यादा आबादी वाले देशों में से एक है। सभी लोग सोच रहे थे कि भारत जैसा देश कोरोना संक्रमण से कैसे लड़ पाएगा। इसे लेकर कई तरह की आशंकाएं थीं। लेकिन आज पूरी दुनिया देख रही है कि कैसे हमारे देश में कोरोना के खिलाफ सबसे सफल लड़ाई लड़ी जा रही है। उन्होंने कहा कि देश में कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई में सुरक्षाबलों के जवान बहुत अहम भूमिका निभा रहे हैं, इससे कोई इनकार नहीं कर सकता। आज में आप सभी कोरोना वॉरियर्स को नमन करता हूं। उन्होंने कहा कि हमारे जवानों के आज साबित कर दिया है कि उन्हें केवल आतंक ही नहीं, बल्कि लोगों के सहयोग से कोरोना से भी निपटना आता है। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम जैसे समय हो रहा है वैसा समय पूरी दुनिया में पहले कभी नहीं आया था। मानव जाति के इतिहास में अब तक किसी महामारी का ऐसा उल्लेख नहीं किया गया है। पूरी दुनिया इससे जंग लड़ रही है।