दुनिया को समानुभूति की जरूरत है : स्वरा भास्कर

swra-bhaskar

The World Needs Empathy Swara Bhaskar

मुंबई। अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि दुनिया को समानाभूति की भावना को अनदेखा करते देखना दु:खद है। स्वरा ने कहा, “दुनिया को इस समय समानुभूति की भावना की जरूरत है। यह दुख की बात है कि हम इस भावना को अनदेखा कर रहे हैं।”

टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर पहली बार हिंदी में ‘टेड टॉक्स इंडिया नई सोच’ के साथ सुपरस्टार शाहरुख खान (शो के मेजबानी) लोगों से अपने विचारों को फैलाने का आग्रह करेंगे। ‘नील बटे सन्नाटा’ और ‘अनारकली ऑफ आरा’ जैसी फिल्मों में सशक्त भूमिकाएं निभा चुकीं स्वरा ने कहा, “मैं चाहती हूं कि कि लोग सवाल पूछने से न डरें। उत्सुकता गलत नहीं है।

मुझे लगता है कि सवाल पूछना आगे बढ़ने के लिए जरूरी है।”उन्होंने शाहरुख खान को उनके नए शो के लिए शुभकामनाएं दीं और कहा कि उन्हें इस शो का बेसब्री से इंतजार है। इस शो का प्रसारण रविवार को होगा।

मुंबई। अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि दुनिया को समानाभूति की भावना को अनदेखा करते देखना दु:खद है। स्वरा ने कहा, "दुनिया को इस समय समानुभूति की भावना की जरूरत है। यह दुख की बात है कि हम इस भावना को अनदेखा कर रहे हैं।" टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर पहली बार हिंदी में 'टेड टॉक्स इंडिया नई सोच' के साथ सुपरस्टार शाहरुख खान (शो के मेजबानी) लोगों से अपने विचारों को फैलाने का आग्रह करेंगे। 'नील बटे सन्नाटा' और…