दुनिया को समानुभूति की जरूरत है : स्वरा भास्कर

swra-bhaskar

मुंबई। अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि दुनिया को समानाभूति की भावना को अनदेखा करते देखना दु:खद है। स्वरा ने कहा, “दुनिया को इस समय समानुभूति की भावना की जरूरत है। यह दुख की बात है कि हम इस भावना को अनदेखा कर रहे हैं।”

टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर पहली बार हिंदी में ‘टेड टॉक्स इंडिया नई सोच’ के साथ सुपरस्टार शाहरुख खान (शो के मेजबानी) लोगों से अपने विचारों को फैलाने का आग्रह करेंगे। ‘नील बटे सन्नाटा’ और ‘अनारकली ऑफ आरा’ जैसी फिल्मों में सशक्त भूमिकाएं निभा चुकीं स्वरा ने कहा, “मैं चाहती हूं कि कि लोग सवाल पूछने से न डरें। उत्सुकता गलत नहीं है।

{ यह भी पढ़ें:- मां गौरी के साथ लंदन में पार्टी करती नज़र आयीं सुहाना, देखिये फ़ोटोज़ }

मुझे लगता है कि सवाल पूछना आगे बढ़ने के लिए जरूरी है।”उन्होंने शाहरुख खान को उनके नए शो के लिए शुभकामनाएं दीं और कहा कि उन्हें इस शो का बेसब्री से इंतजार है। इस शो का प्रसारण रविवार को होगा।

{ यह भी पढ़ें:- 'वीरे दी वेडिंग' के मास्टरबेशन वाले सीन पर ट्रोल हुईं स्वरा, दिया करारा जवाब }

मुंबई। अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि दुनिया को समानाभूति की भावना को अनदेखा करते देखना दु:खद है। स्वरा ने कहा, "दुनिया को इस समय समानुभूति की भावना की जरूरत है। यह दुख की बात है कि हम इस भावना को अनदेखा कर रहे हैं।" टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर पहली बार हिंदी में 'टेड टॉक्स इंडिया नई सोच' के साथ सुपरस्टार शाहरुख खान (शो के मेजबानी) लोगों से अपने विचारों को फैलाने का आग्रह करेंगे। 'नील बटे सन्नाटा' और…
Loading...