दुनिया के इस सबसे छोटे एंड्राइड फ़ोन में है सारी सुविधाएँ

smartfhone

हाल ही में जापान की UtureModel इलेक्ट्रॉनिक कंपनी ने एक ऐसा स्मार्टफोन पेश किया है, जो साइज में बेहद छोटा है। ये आपके बैंक क्रेडिट कार्ड के साइज का है, जिसे यूजर्स आसानी से अपनी पॉकेट में रख सकते हैं। जापान की FutureModel कंपनी NichePhone-S नामक एक स्मार्टफोन को लॉन्च की है।

The Worlds Smallest Android Phone Has All The Features :

स्पेसिफिकेशन:
इस फोन को NichePhone-S स्मार्टफोन नाम दिया गया है। NichePhone-S के आकार की बात करें तो 6.5mm स्लिम, 90mm उचांई और 50mm लंबाई होगी। NichePhone-S स्मार्टफोन में आपको वाईफाई और ब्लूटूथ सपोर्ट के अलावा म्यूजिक स्ट्रीमिंग और वॉयस रिकॉर्डिंग की भी सुविधा मिलेगी।

बैटरी क्षमता:
इस फोन में 0.96 टाइप मोनोक्रोम ओर्गेनिक डिसप्ले दिया गया है और पावर बैकअप के लिए 550एमएएच की बैटरी होगी।

हाल ही में जापान की UtureModel इलेक्ट्रॉनिक कंपनी ने एक ऐसा स्मार्टफोन पेश किया है, जो साइज में बेहद छोटा है। ये आपके बैंक क्रेडिट कार्ड के साइज का है, जिसे यूजर्स आसानी से अपनी पॉकेट में रख सकते हैं। जापान की FutureModel कंपनी NichePhone-S नामक एक स्मार्टफोन को लॉन्च की है।स्पेसिफिकेशन: इस फोन को NichePhone-S स्मार्टफोन नाम दिया गया है। NichePhone-S के आकार की बात करें तो 6.5mm स्लिम, 90mm उचांई और 50mm लंबाई होगी। NichePhone-S स्मार्टफोन में आपको वाईफाई और ब्लूटूथ सपोर्ट के अलावा म्यूजिक स्ट्रीमिंग और वॉयस रिकॉर्डिंग की भी सुविधा मिलेगी।बैटरी क्षमता: इस फोन में 0.96 टाइप मोनोक्रोम ओर्गेनिक डिसप्ले दिया गया है और पावर बैकअप के लिए 550एमएएच की बैटरी होगी।