1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: युवा गेंदबाज ने इतनी तेज गेंद फेंकी कि लगा टूट जायेगा स्पीडो मीटर, आप भी देखें वीडियो

IPL 2022: युवा गेंदबाज ने इतनी तेज गेंद फेंकी कि लगा टूट जायेगा स्पीडो मीटर, आप भी देखें वीडियो

दो दिनों बाद इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज होने जा रहा है। इस सत्र में आठ की जगह दस टीमें हिस्सा ले रही हैं। इस कारण यह सत्र पहले के अपेक्षा ज्यादा बदला हुआ और रोचक होने की उम्मीद है।  टूर्नामेंट के आगाज से पहले ज्यादातर टीमें इंट्रा स्क्वॉड प्रैक्टिस मैच के साथ अपनी तैयारियां पुख्ता कर रही हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। दो दिनों बाद इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज होने जा रहा है। इस सत्र में आठ की जगह दस टीमें हिस्सा ले रही हैं। इस कारण यह सत्र पहले के अपेक्षा ज्यादा बदला हुआ और रोचक होने की उम्मीद है।  टूर्नामेंट के आगाज से पहले ज्यादातर टीमें इंट्रा स्क्वॉड प्रैक्टिस मैच के साथ अपनी तैयारियां पुख्ता कर रही हैं। सनराइजर्स हैदराबाद टीम में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला।

पढ़ें :- Ravi Shastri : रवि शास्त्री फिर से नहीं बनना चाहते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कोच

इस दौरान तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने इतनी तेज गेंद फेंकी कि सामने बल्लेबाज भी देखता ही रह गया और उस गेंद से बचने के अलावा उसके पास कोई चारा नजर नहीं आया। पिछले आईपीएल सीजन की सबसे तेज गेंद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की ओर से लॉकी फर्गुसन ने फेंकी थी, जो 153.63 किमी/घंटे की स्पीड से फेंकी गई थी। उमरान मलिक ने प्रैक्टिस मैच में इस स्पीड को पार कर लिया है।

उमरान ने प्रैक्टिस मैच में करीब 155 किमी/घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी। उमरान की इस बाउंसर गेंद का वीडियो एक स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट ने शेयर किया है। मोहसिन कमाल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘पहली बाउंसर की स्पीड करीब 155 किमी/घंटा थी। मुझे विश्वास है कि उमरान मलिक इस साल स्पीडोमीटर तोड़ डालेगा।

सितंबर 2021 में उमरान मलिक को टी नटराजन के रिप्लेसमेंट के तौर पर सनराइजर्स हैदराबाद टीम में चुना गया था। अप्रैल 2021 में उन्हें आईपीएल में नेट बॉलर के तौर पर चुना गया था। आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद को अपना पहला मैच 29 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है।

 

पढ़ें :- जानें किसने हार्दिक पांड्या को बताया महेंद्र सिंह धोनी का जूनियर वर्जन, कहा- मिलते हैं कई गुण
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...