1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड वीडियो भेज दोस्तों से कि प्रेमिका की शादी ना होने देने की गुजारिश

युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड वीडियो भेज दोस्तों से कि प्रेमिका की शादी ना होने देने की गुजारिश

मध्यप्रदेश के मंदसौर में एक युवक ने प्रेमिका के रिश्तेदारों के द्वारा धमकाये जाने पर फांसी लगा कर के सुसाइड कर ली। आत्महत्या के बारे में युवक ने बाकायदा सुसाइड वीडियो बना कर के जानकारी दी। जिसे उसने फांसी लगाने से पहले बनाया। वीडियो बनाने के बाद युवक ने उसे अपने दोस्तो को फारवर्ड किया और उसने अपने दोस्तों से अपने प्रेमिका की शादी ना होने देने की गुजारिश की।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर में एक युवक ने प्रेमिका के रिश्तेदारों के द्वारा धमकाये जाने पर फांसी लगा कर के सुसाइड(Sucide) कर ली। आत्महत्या के बारे में युवक ने बाकायदा सुसाइड वीडियो बना कर के जानकारी दी। जिसे उसने फांसी लगाने से पहले बनाया। वीडियो बनाने के बाद युवक ने उसे अपने दोस्तो को फारवर्ड किया और उसने अपने दोस्तों से अपने प्रेमिका की शादी ना होने देने की गुजारिश की। घटना भानपुरा थाना के सांदलपुर गांव की है। यहां रहने वाले सुनील पाटीदार नामक युवक ने 25 अक्टूबर को घर में फांसी लगा ली थी।

पढ़ें :- बिहार: लड़के ने किया शादी से इंकार, तो बेटी के पिता ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट

इस वीडियो में सुनील ने अपनी प्रेमिका के पिता और रिश्तेदार की बलात्कार(rape) के प्रकरण में फंसाने की धमकी का आरोप लगाया था। अपने दोस्त राकेश, निलेश व एक रिश्तेदार का जिक्र वीडियो में किया है। दोस्तों से अपील करते हुए वो युवक वीडियो के माध्यम से कहा है कि मेरे माता-पिता का ख्याल रखना। प्रेमिका(Lover) की शादी किसी और से न हो पाए। खुद का भी ख्याल रखना क्योंकि वे उनको भी झूठे केस में न फंसा दे।

बताया जा रहा है कि मृतक सुनील के पास के गांव की रहने वाली युवती से प्रेम संबंध थे। प्रेम प्रसंग के चलते पहले भी युवती के परिजनों द्वारा मृतक के साथ मारपीट की गई थी। भानपुरा थाने में दोनों पक्षों  की ओर से रिपोर्ट(Report) भी हुई थी। पूर्व में भी सुनील ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी लेकिन डॉक्टरों ने बचा लिया था। 24 अक्टूबर को उसके साथ मारपीट की घटना हुई। इसके अगले दिन उसने फांसी लगा ली। इस मामले में सुनील के परिजन पुलिस(Police) पर आरोप लगा रहे हैं। परिजनों का कहना है कि सुनील का मोबाइल पुलिस ने जब्त कर लिया था। मोबाइल में उसके और भी कई सबूत थे। टीआई कमलेश सिंगार के अनुसार मामले की जांच कर रहे हैं। पोस्टमार्ट रिपोर्ट आने के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...