1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. युवा विधायक ने सीएम को पत्र लिख उठाया बजारबंदी से व्यपारियों को हो रहे नुकसान का मुद्दा

युवा विधायक ने सीएम को पत्र लिख उठाया बजारबंदी से व्यपारियों को हो रहे नुकसान का मुद्दा

उतराखंड राज्य के नैनीताल क्षेत्र के युवा विधायक संजीव आर्य ने सीएम समेत राज्य के वित्त सचिव को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने बजारबंदी से श्रामिकों और व्यपारियों को होने वाली समस्याओं की तरफ ध्यान देने का अनुरोध किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

कुमाऊं। उतराखंड राज्य के नैनीताल क्षेत्र के युवा विधायक संजीव आर्य ने सीएम समेत राज्य के वित्त सचिव को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने बजारबंदी से श्रामिकों और व्यपारियों को होने वाली समस्याओं की तरफ ध्यान देने का अनुरोध किया है। विधायक ने पत्र में इनके आर्थिक समस्याओं से अवगत कराते हुए सीएम व वित्त सचिव से बाजार को खोलने की अपील की है।

पढ़ें :- Uttarakhand News : लापता रिसेप्शनिस्ट की अंकिता भंडारी हत्या मामले में भाजपा नेता का बेटा गिरफ्तार

कोरोना माहामारी के कारण लगे लॉकडाउन से हजारों परिवारो को वित्तीय संकट का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि उनके अंतर्गत आने वाले विधानसभा क्षेत्रों समेत अन्य आसपास के क्षेत्रो में कई व्यापारी भुखमरी के कागार पर आ गये हैं। दुग्ध,फल,सब्जी और पुष्प उत्पादक व्यापारी भुखमरी के कागार पर हैं। इसके आलावा उन्होंने अन्य व्यवसायों हेतु लिए गये ऋण पर ब्याज एंव मूल ऋण की किस्तों को वापिस जमा करने की अवधि में विस्तार देने की मांग की है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...