लॉकडाउन में बाहर निकले थे युवक, पुलिस को देखा तो 10 रुपये के नोट को बना लिया मास्क

17_05_2020-hindpidhi13_20278506 (1)

मेरठ: कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए लोगों को सरकार और प्रशासन की तरफ से विभिन्न एहतियात बरतने को कहा जा रहा है। साथ में बाहर निकलने पर मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है। बिना मास्क पहने पाए जाने पर पुलिस कार्रवाई भी कर रही है। फिर भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं।

The Youth Came Out In Lockdown Saw The Police And Made A Mask Of 10 Rupee Note :

ऐसा ही एक मामला मेरठ में देखने को मिला, जहां दो युवक लॉकडाउन में बाइक से बाहर निकल पड़े। रास्ते में सीओ सिविल लाइन नौचंदी क्षेत्र के एल ब्लॉक चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे। तभी सामने से बाइक पर आ रहे दोनों युवकों ने पुलिस को चेकिंग करता देखा, तो एक युवक ने तो तुरंत अपने चेहरे को रुमाल से बांध लिया, दूसरे को कुछ नहीं मिला, तो उसने 10 रुपये के नोट को ही मास्क बनाकर अपने चेहरे पर बांध लिया।

पुलिस के सामने उनकी ये चतुराई भी काम नहीं कर सकी। सीओ सिविल लाइन ने दोनों को रोका और पूछताछ की। पता चला कि दोनों थाना भावनपुर क्षेत्र के ज्ञानपुर के रहने वाले हैं और उनमें से एक युवक का नाम आमिर, तो दूसरे का नाम महबूब हैय़ वह थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जाकिर कॉलोनी में ठेकेदार एजाज के पास काम करते हैं, दोनों वहीं पैसे लेने आए थे। वहीं, सीओ सिविल लाइन द्वारा इन युवकों को मास्क दिया गया और कार्रवाई के तौर पर मोटरसाइकिल का चालान काटा गया।

मेरठ: कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए लोगों को सरकार और प्रशासन की तरफ से विभिन्न एहतियात बरतने को कहा जा रहा है। साथ में बाहर निकलने पर मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है। बिना मास्क पहने पाए जाने पर पुलिस कार्रवाई भी कर रही है। फिर भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मेरठ में देखने को मिला, जहां दो युवक लॉकडाउन में बाइक से बाहर निकल पड़े। रास्ते में सीओ सिविल लाइन नौचंदी क्षेत्र के एल ब्लॉक चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे। तभी सामने से बाइक पर आ रहे दोनों युवकों ने पुलिस को चेकिंग करता देखा, तो एक युवक ने तो तुरंत अपने चेहरे को रुमाल से बांध लिया, दूसरे को कुछ नहीं मिला, तो उसने 10 रुपये के नोट को ही मास्क बनाकर अपने चेहरे पर बांध लिया। पुलिस के सामने उनकी ये चतुराई भी काम नहीं कर सकी। सीओ सिविल लाइन ने दोनों को रोका और पूछताछ की। पता चला कि दोनों थाना भावनपुर क्षेत्र के ज्ञानपुर के रहने वाले हैं और उनमें से एक युवक का नाम आमिर, तो दूसरे का नाम महबूब हैय़ वह थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जाकिर कॉलोनी में ठेकेदार एजाज के पास काम करते हैं, दोनों वहीं पैसे लेने आए थे। वहीं, सीओ सिविल लाइन द्वारा इन युवकों को मास्क दिया गया और कार्रवाई के तौर पर मोटरसाइकिल का चालान काटा गया।