लखनऊ : राजकीय महिला छात्रावास के 60 कमरों में चोरी

government girls hostal
लखनऊ : राजकीय महिला छात्रावास के 60 कमरों में चोरी

Theft In Girls Hostal Of Rajkiy Mahila Polytechnic At Lucknow

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित राजकीय पालीटेक्निक कालेज के महिला छात्रावास के साठ कमरों को चोरों ने अपना निशाना बना डाला। इसकी जानकारी शुक्रवार को तब हुई जब वहां रहने वाली छात्राएं छुटृटी के बाद वापस आई। महिला छात्रावास की सुरक्षा के बड़े—बड़े दावे करने वाले हास्टल प्रशासन को इसकी जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया।

छात्राओं के मुताबिक चोरों ने उनके कमरों की अलमारियों में रखे कपड़े, किताबे व अन्य जरूरी सामान को गायब कर दिया है। हास्टल प्रशासन ने तुरन्त इसकी जानकारी पुलिस को दी। वो मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरु की। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर हास्टल समेत उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही चोरों का पता लगा लिया जाएगा। प्रधानाचार्य डीके रुद्रा ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। सभी छात्राओं के आने के बाद ही वास्तविक स्थिति की जानकारी हो सकेगी।

बता दें कि फैजाबाद रोड स्थित राजकीय महिला पॉलीटेक्निक की सुरक्षा अन्य पॉलीटेक्निक के मुकाबले कहीं अधिक होती है। चोरों ने यहां 60 कमरों को निशाना बनाकर हास्टल प्रशासन के सुरक्षा दावों की पोल खेल कर रख दी है। चौकीदार से लेकर क्लोज सर्किट कैमरे लगाने की बात करने वाला पॉलीटेक्निक प्रशासन पहले तो मामले को छिपाने में जुटा रहा। जब मामला सोशल मीडिया में फैला तो प्रधानाचार्य ने गाजीपुर थाने में चोरी की प्राथमिकी दर्ज करा दी।

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित राजकीय पालीटेक्निक कालेज के महिला छात्रावास के साठ कमरों को चोरों ने अपना निशाना बना डाला। इसकी जानकारी शुक्रवार को तब हुई जब वहां रहने वाली छात्राएं छुटृटी के बाद वापस आई। महिला छात्रावास की सुरक्षा के बड़े—बड़े दावे करने वाले हास्टल प्रशासन को इसकी जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। छात्राओं के मुताबिक चोरों ने उनके कमरों की अलमारियों में रखे कपड़े, किताबे व अन्य जरूरी सामान को गायब कर दिया…