एटीएम काटकर चोर उड़ा ले गये 12.40 लाख रुपये

d

जयपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले के गोपालगढ़ थानाक्षेत्र में बुधवार देर रात चोरों ने एक राष्ट्रीयकृत बैंक के एटीएम को गैस वैल्डिंग मशीन से काटकर 12 लाख 40 हजार रूपये चुरा लिये।

Theft Of Twelve Lakh Rupees From Atm Of Gopalgarh Of Rajasthan :

थानाधिकारी राम नरेश मीणा ने बृहस्पतिवार को बताया कि गोपालगढ़ कस्बे में लगे स्टेट बैंक आफ इंडिया के एटीएम को चोर गैस वैल्डिंग मशीन से काटकर उसमें रखे 12 लाख 40 हजार रूपये चोरी कर फरार हो गये। उन्होंने बताया कि सुबह एटीएम पर तैनात चौकीदार की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस एटीएम के आसपास लगे कैमरों की फुटेज की सहायता से चोरों को पहचानने का प्रयास कर रही है।

हैरानी की बात यह है कि घटना के समय एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे खराब थे। उन्होंने बताया कि इस संबंध में एटीएम के सुपरवाइजर अमित चौधरी की ओर से अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जयपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले के गोपालगढ़ थानाक्षेत्र में बुधवार देर रात चोरों ने एक राष्ट्रीयकृत बैंक के एटीएम को गैस वैल्डिंग मशीन से काटकर 12 लाख 40 हजार रूपये चुरा लिये। थानाधिकारी राम नरेश मीणा ने बृहस्पतिवार को बताया कि गोपालगढ़ कस्बे में लगे स्टेट बैंक आफ इंडिया के एटीएम को चोर गैस वैल्डिंग मशीन से काटकर उसमें रखे 12 लाख 40 हजार रूपये चोरी कर फरार हो गये। उन्होंने बताया कि सुबह एटीएम पर तैनात चौकीदार की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस एटीएम के आसपास लगे कैमरों की फुटेज की सहायता से चोरों को पहचानने का प्रयास कर रही है। हैरानी की बात यह है कि घटना के समय एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे खराब थे। उन्होंने बताया कि इस संबंध में एटीएम के सुपरवाइजर अमित चौधरी की ओर से अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।