1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. करिश्‍मा को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है उनकी सौतन, करती हैं ऐसे-ऐसे काम!

करिश्‍मा को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है उनकी सौतन, करती हैं ऐसे-ऐसे काम!

Their Beauty Does Not Leave Any Chance To Burn Karishma She Does Such Work

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: 90 के दशक की बॉलीवुड की पोपुलर अभनेत्री करिश्‍मा कपूर ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है लेकिन एक बात ये भी है कि करिश्‍मा अपने शादी के बाद से फिल्‍मों में नहीं नजर आई। बता दें कि ये शादी अब टूट चूकी है और करिश्‍मा अपने इस अतीत को पिछे छोड़कर काफी आगे निकल चुकी है। करिश्‍मा की पहली शादी यानि की संजय कपूर के साथ 13 साल तक चली जिस दौरान उन दोनों के एक बेटी समायरा और बेटा कियान राज हैं।

पढ़ें :- योगा क्लास के बाहर नजर आई चंकी पांडे की लाडली बेटी, फोटो हुई वायरल

बता दें कि करिश्मा ने 13 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद साल 2016 में संजय कपूर से तलाक ले लिया था। जिसमें बच्चों की कस्टडी माँ करिश्मा को मिली, संजय जब चाहें अपने बच्चे से मुलाकात कर सकते हैं।कुछ समय पहले खबरें आई थी की अभिनेत्री करिश्‍मा अब जल्‍द ही दूसरी शादी करने वाली हैं वो भी मुंबई स्थित बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल से जिन्‍हें वो डेट कर रही हैं। दोनों एक साथ कई सारे समारोहों में एक साथ नज़र आते हैं। हालाँकि दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

खबरें हैं कि हाल में ही करिश्मा कपूर के दोनों बच्चे दिल्ली में अपने पिता संजय कपूर के साथ समय बिताने पहुंचे जहाँ हैरानी कि बात ये रही कि संजय कपूर की दूसरी पत्नी प्रिया सचदेव ने दोनों ही बच्चों की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की की। इन तस्वीरों में दोनों ही बच्चों को अपने पिता के साथ अच्छा समय बिताते हुए देखा जा सकता है। किसी भी बच्‍चे के लिए अपने मां बाप से अलग रहना बहुत ही मुश्किल हो जाता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...